अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर लिया बड़ा फैसला, पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ से तोड़ी डील

0
6


मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि वह पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ से अपनी डील तोड़ रहे हैं. हाल में अमिताभ बच्चन को पान मसाला के विज्ञापन करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसे लेकर बिग बी ने अपने ऑफिस का बयान भी अपने ब्लॉग में शेयर किया है.

बिग बी (Amitabh Bachchan) के ऑफिस का कहना है कि अमिताभ बच्चन को नहीं पता था कि ये विज्ञापन सरोगेट एडर्वटाइजिंग के तहत आता है. इसका पता चलने के बाद पिछले हफ्ते डील को खत्म कर दिया गया है और इस विज्ञापन से मिलने वाली फीस को भी लौटा दिया गया है. बिग बी के ब्लॉग में लिखे उनके ऑफिस के बयान के मुताबिक,”कमला पसंद… विज्ञापन के ऑनएयर होने के कुछ दिन बाद… मिस्टर बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते इस डील से बाहर हो गए.”

(फोटो साभारः Amitabh Bachchan Blog)

बयान में आगे कहा गया,”अचानक ये कदम क्यों उठाया- मिस्टर बच्चन जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है. उन्होंने ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है और ब्रांड को अपने टर्मिनेशन के बारे में लिखा है. प्रमोशन के लिए मिली फीस को भी लौटा दिया है.

बता दें कि पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन ‘राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन’ (नोट) ने अमिताभ बच्चन से अपील की थी कि वह पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें. इसके बाद कई लोगों ने अमिताभ बच्चन के विज्ञापन से जुड़ने की आलोचना की थी. अमिताभ बच्चन का ये फैसला का सराहनीय है. अपने जन्मदिन पर बड़ा फैसला लिया है.

अपने जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन हर साल की तरह, इस बार भी अपने घर ‘जलसा’ के बाहर आए और बाहर मौजूद लोगों का अभिवादन भी किया. वहीं, बाहर खड़े लोगों उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनकी जय-जयकार भी की. फैंस के चेहरे पर काफी खुशी दी और लोग तालिया बजाते हुए नजर आए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here