Taarak Mehta: 80 लाख की कार से चलते हैं दया बेन और जेठा लाल, बाकी स्टार्स भी लेते हैं लग्जरी राइड

0
32


नई दिल्ली: फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 13 साल से लोगों का दिल जीत रहा है. शो का हर एपिसोड इसके फैंस के लिए किसी सौगात की तरह लगता है. TRP लिस्ट में भी ये सीरियल हमेशा आगे रहता है. इस सीरियल की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि इसके कलाकारों से भी फैंस का रिश्ता काफी खास हो गया है. सीरियल के हर एक्टर को दर्शकों का प्यार मिलता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी शो में आम इंसान की तरह नजर आने वाले ये दया बेन (Disha Vakani), जेठा लाल (Dilip Joshi), बापूजी रियल (Amit Bhatt) लाइफ में काफी महंगी कारों से घूमते हैं. यहां जानिए  TMKOC के कलाकारों में किसके पास है कितनी लग्जरी कार…

दया बेन चलती हैं 80 लाख की ऑडी से

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन भले ही साल 2017 से गायब हैं. लेकिन आज भी इस किरदार को निभाने वालीं दिशा वकानी को लोग दयाबेन के नाम से ही पुकारते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिंपल ही हाउस वाइफ बनकर लोगों का दिल जीतने वालीं दिशा ऑडी क्यू 7 (Audi Q7) से चलती हैं. इस कार की कीमत 80 लाख रुपए से शुरू होती है.

जेठालाल भी नहीं हैं दया से कम 

शो में जेठालाल बनकर टीवी के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर में शुमार होने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का रुतबा भी दया बेन से कम नहीं है. वह भी ऑडी क्यू 7 (Audi Q7) जैसी लग्जरी कार से सफर करते हैं. इस कार की कीमत 80 लाख है. वहीं दिलीप के पास इसके अलावा टोयोटा इनोवा जैसी और भी लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं.  
 
बापूजी का भी है जलवा 

TMKOC में बापूजी के किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. बताया जाता है कि एक्टर शो के सेट पर टोयोटा की इनोवा कार से आते जाते हैं. इस कार की कीमत 23 से 25 लाख रुपये के बीच है.

तारक मेहता की है सबसे महंगी गाड़ी 

सीरियल में सूत्रधार यानी तारक मेहता का किरदार निभाकर फेमस होने वाले एक्टर, लेखक और कवि शैलेश लोढ़ा का रुतबा भी कम नहीं है. सूत्रों की मानें तो शैलेश के पास टीम में सबसे महंगी कार है. वह मर्सिडीज बेंज जीएलएस ई क्लास से चलते हैं. इस कार की कंपनी की वेबसाइट पर तकरीबन कीमत 1 करोड़ रुपये बताई गई है.

बबीता जी भी नहीं हैं पीछे

सीरियल की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. शो से जुड़े लोगों की मानें तो मुनमुन दत्ता के पास दो गाड़ियां हैं. उनके पास टोयोटा की इनोवा है जिसकी कीमत 23 से 25 लाख रुपये के बीच है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास स्विफ्ट डिजायर भी है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta के पहले ये काम करते थे ‘बाघा’, कमाई जानकर आ जाएगी दया!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here