BB15 के लिए सलमान खान वसूल रहे इतनी मोटी रकम, सुनकर हक्के बक्के हुए लोग

0
12


मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT finale) का फिनाले आज हो रहा है. आज शाम 7 बजे से शुरू होने वाले इस फ‍िनाले में पता चल जाएगा कि आखिर ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT winner) व‍िजेता कौन होगा. इसी बीच ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को लेकर भी खूब शोर मचा हुआ है. हाल ही में एक-एक कर शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. इस बीच ‘बिग बॉस 15’ के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के फीस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है.

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें ‘बिग बॉस 15’ में सलमान खान द्वारा चार्ज किए जाने वाले फीस के बारे में बताया गया है. दबंग स्टार द्वारा इतनी मोटी करम लेने की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए है. पोस्ट में बताया गया है कि सलमान खान (Salman Khan) को ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट करने के लिए 14 हफ्तों के लिए 350 करोड़ दिए जाएंगे. एक शो के होस्ट करने के लिए स्टार्स मोटी रकम वसूलते हैं ये तो पता था लेकिन इतनी मोटी रकम के बारे में जानकर सभी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

साभार: @ViralBhayani instagram

एक यूजर ने लिखा, ‘बाप रे, इतना पैसा.’ एक दूसरे ने लिखा, ‘अगर लोगों के पास इतना पैसा है, तो वे इसे क्यों बर्बाद कर रहे हैं?’ वहीं कुछ यूजर्स इस बकवास शो बताते हुए ट्रोल भी कर रहे हैं.
हाल ही में बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि खुले आसमान और विश्वसुंदरी के पेड़ के बीच आरामदायक चीजों के बिना कंटेस्टेंट्स का जीवन इस बार कितना कठिन होने वाला है. कलर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सलमान कह रहे है- ‘यहां जगने-जगाने और चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… सलमान की बात पर विश्वसुंदरी कहती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here