Ahmedabad में कोरोना वैक्सीनेशन न करवाने वालों पर सख्ती, पब्लिक प्लेस पर 20 सितंबर से एंट्री बैन

0
15


अहमदाबाद: सरकार की तमाम अपील के बावजूद देश में बहुत सारे लोग अब भी कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के लिए सामने नहीं आ रहे हैं. इसे देखते हुए सरकारी महकमों ने सख्ती करनी शुरू कर दी है. 

अहमदाबाद में बिना वैक्सीनेशन वालों पर सख्ती

अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (AMC) ने शुक्रवार को वैक्सीन न लगवाने वालों पर सख्ती करने का ऐलान किया. AMC ने कहा कि कोरोना का टीका (Corona Vaccination) न लगवाने वालों को अब पब्लिक ट्रांसपोर्ट, जिम और सरकारी दफ्तरों में घुसने की परमीशन नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही उन्हें लाइब्रेरी, स्पोर्ट्स कांप्लेक्स और साबरमती रिवरफ्रंट पर जाने नहीं दिया जाएगा.

20 सितंबर से लागू होगा आदेश

AMC के कमिश्नर मुकेश कुमार ने कहा कि यह आदेश 20 सितंबर से शहर में लागू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद कई लोग ऐसे भी हैं. जिन्होंने अभी तक कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की एक डोज भी नहीं लगवाई है. 

पब्लिक प्लेस पर नहीं दी जाएगी एंट्री

उन्होंने कहा कि इन जगहों पर उन्हीं लोगों को प्रवेश करने दिया जाएगा. जिन्होंने कोरोना की एक या दोनों डोज (Corona Vaccine) लगवा ली होंगी. सभी सार्वजनिक जगहों पर एंट्री से पहले लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट चेक होगा. लोग अपने मोबाइल फोन से भी सर्टिफिकेट दिखा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Airlines Fare: एयरलाइंस कंपनियों को 15 दिन किराया तय करने की मिली छूट, सरकार ने दी बड़ी राहत

गुजरात में पिछले 24 घंटे में 25 मामले

बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना (Coronavirus) के 25 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8 लाख 25 हजार 702 हो गई है. राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 10 हजार 82 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here