बेंगलुरू में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव घर से बरामद, घटना से मची सनसनी, जांच जारी

0
22


Bengaluru News: बेंगलुरू शहर में एक ही परिवार के पांच लोगों की आत्महत्या का मामला सामने आया है. इसमें 9 महीने के बच्चे की मौत और परिवार के चार सदस्यों की आत्महत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया है. शवों के साथ घर में पांच दिन से रह रही ढाई साल की बच्ची को पुलिस ने घर से बाहर निकाल लिया है. पूरा मामला ब्यादरहल्ली थाना क्षेत्र का है जहां घर में पांच शव मिले हैं. शव पूरी तरह से डिकंपोज्ड अवस्था में थे. ढाई साल की बच्ची किसी तरह बच गई और वह पुलिस को अचेत अवस्था में मिली.

यह घर स्थानीय पत्रकार शंकर का था जहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे. हालांकि वारदात के वक्त वे घर से बाहर थे. इस घर से शंकर की दो बेटियां, बेटा और पत्नी छत से लटके हुए मिले. यह ढाई साल की बच्ची भी उसी कमरे में थी जहां उनका शव लटका मिला. पुलिस का कहना है कि उन्हें मौका ए वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है. पूरा मामला पारिवारिक समस्याओं का लग रहा है. हालांकि पुलिस इस की जांच में जुटी है.

घर से किसकी लाश बरामद हुई?

बच्ची की मां सिनचना- उम्र 34 साल

बच्ची की दादी भारती- उम्र 51 साल

बच्ची की मॉसी सिंधुरानी- उम्र 31 साल

बच्ची के मामा मधुसागर- उम्र 25 साल

9 महीने का बच्चा

पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों ने उन्हें सूचित किया है कि, शंकर और उसके बेटे मधुसागर के बीच लड़ाई हुई थी. मारपीट के बाद शंकर घर से बाहर चला गया था. इस घटना के बाद रविवार को ही परिवार ने आत्महत्या कर ली थी. शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाए गए थे और फोरेंसिक विशेषज्ञों और पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि मौतें पांच दिन पहले हुई हैं.

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के डीजीपी बोले- निहत्थे पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे आतंकी, इससे उनकी हताशा दिखती है

Punjab CM Resignation: कांग्रेस जिसे चाहे सीएम बनाए लेकिन अगर सिद्धू को चेहरा बनाया तो विरोध करूंगा- अमरिंदर सिंह



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here