बाबुल सुप्रियो ने ज्वाइन की TMC, बोले-  मैंने BJP के लिए बहुत मेहनत से काम किया, लेकिन…

0
8


Babul Supriyo On BJP: पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थाम लिया. उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद ममता बनर्जी की तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

बाबुल सुप्रियो ने एनडीवी से बात करते हुए कहा, “मैंने बीजेपी के लिए बहुत मेहनत से काम किया, लेकिन मैं बैठकर रहने के लिए तैयार नहीं हूं. मेरा मोहभंग हो गया था.”

आज बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में टीएमसी की सदस्याता ग्रहण की. उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) पर बंगाल को भरोसा है. मैं टीएमसी में आकर गर्व महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता की सेवा करना मेरा मकसद है.

टीएमसी ने किया ये ट्वीट

बाबुल सुप्रियो के पार्टी में शामिल होने पर टीएमसी ने ट्वीट किया, “आज, राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन की उपस्थिति में, पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रियो तृणमूल परिवार में शामिल हो गए. हम इस अवसर पर उनका बेहद गर्मजोशी से स्वागत करते हैं.”

आपको बता दें कि आसनसोल संसदीय सीट से दो बार के सांसद सुप्रियो ने पूर्व में कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे. हालांकि, बीजेपी नेतृत्व ने बाद में उन्हें लोकसभा का सदस्य बने रहने के लिये मना लिया था. उन्होंने कहा, “जब मैंने दो महीने पहले कहा था कि मैं राजनीति छोड़ना चाहता हूं तो मैं इसे लेकर गंभीर था. यह नया घटनाक्रम बीते दो-तीन दिनों में हुआ. इसलिए, यह नया अवसर मिलने के बाद, मैंने अपना विचार बदलने का फैसला किया.”

उन्होंने कहा, “मैं टीएमसी में शामिल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा.” जब उनसे लोकसभा सीट से इस्तीफा देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं नियमों का पालन करूंगा. जब मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गया हूं तो आसनसोल सीट पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है.”

Babul Supriyo Joins TMC: टीएमसी में शामिल हुए बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, राजनीति से संन्यास लेने का किया था एलान

UP Election 2022: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- हर तरह के अपराधों में टॉप पर यूपी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here