पालतू डॉगी के लिए बुक कर ली बिजनेस क्लास की सारी सीटें, चुकाए 2 लाख 40 हजार रुपये

0
34


मुंबई: इंसान और जानवर की दोस्ती बहुत पुरानी मानी जाती है. खासकर बात अगर कुत्ते (Pet Dog) की हो तो इंसान और उसकी दोस्ती की मिसाल देखने लायक होती है.  

मिसाल होती है कुत्ते और इंसान की दोस्ती

कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है. जरूरत पड़ने पर वह इंसान के लिए अपनी जान दांव पर लगाने से भी पीछे नहीं रहता. वहीं इंसान भी उसके लिए सब कुछ लुटा देने में पीछे नहीं रहता. ऐसा ही खूबसूरत नजारा मुंबई में देखने को मिला.

कुत्ते के लिए बुक करवा ली सारी सीटें

रिपोर्ट के मुताबिक एक यात्री ने अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) के साथ यात्रा करने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट की बिजनेस क्लास की सारी सीटें बुक कर ली. बुधवार को मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के ‘जे’ या बिजनेस क्लास को बुक किया गया था. जिससे ‘के9’ अपने मालिक के साथ इस शानदार यात्रा करे. 

12 सीटों के लिए चुकाए 2 लाख 40 हजार रुपये

जानकारी के मुताबिक एयरबस ए320 विमान में बिजनेस क्लास की 12 सीटें थीं. कुत्ते (Pet Dog) के मालिक ने ये सारी सीटें बुक करवा लीं, जिससे विमान में केवल और उनका पालतू डॉगी मजे से यात्रा कर सके. मुंबई से चेन्नई की दो घंटे की उड़ान में एक बिजनेस क्लास के टिकट की औसतन कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है. यानी उस यात्री ने 12 सीटों के लिए 2 लाख 40 हजार रुपये चुकाए. 

ये भी पढ़ें- Air India खरीदने की दिशा में आगे बढ़ी Tata Sons, कई दूसरी कंपनियों ने भी लगाई बोली

एयर इंडिया में ले जा सकते हैं पालतू जानवर

बताते चलें कि विमानों में अमूमन पालतू जानवरों को साथ ले जाने की अनुमति नहीं होती. हालांकि एयर इंडिया (Air India) कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपनी उड़ानों में यात्रा करने की अनुमति देता है. इसके लिए यात्री से एक्सट्रा चार्ज वसूला जाता है. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here