करण जौहर ने ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ के सेट की दिखाई झलक, शेयर की BTS PHOTO

0
13


नई दिल्लीः बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. शनिवार 18 सितंबर को उन्होंने फिल्म के सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर की है. करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के क्रू की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें कुछ लोग सेट पर बिजी नजर आ रहे हैं. वे जिस सीन को शूट कर रहे थे, वह घर के अंदर फिल्माया जा रहा था. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन दिया है, ‘शूटलाइफ. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी.’

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे एक्टर काम कर रहे हैं. फिल्म इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखी है. यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी.

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को 2022 में रिलीज करने की योजना है. (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

इससे पहले, करण ने फिल्म के फर्स्ट-डे शूट का एक क्लिप जारी किया गया था, जिसमें आलिया साड़ी लुक में जलवा बिखेर रही थीं, वहीं रणवीर डैशिंग लुक में दिख रहे थे. शॉर्ट वीडियो में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी नजर आए थे.

फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन, रणवीर की फैमिली का हिस्सा हैं, जबकि शबाना आजमी, आलिया भट्ट के परिवार की मेंबर हैं. एक निर्देशक के तौर पर करण की आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थी, जो 2016 में सिनेमाघरों में आई थी. फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान ने अभिनय किया था. उन्होंने इसके बाद ओटीटी एंथोलॉजी सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (2018) और ‘घोस्ट स्टोरीज’ (2020) के लिए काम किया था. फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के अलावा करण के पास ‘तख्त’ जैसी फिल्म भी है.

करण निर्देशन के अलावा कई प्रोडक्शन वेंचर्स का भी हिस्सा हैं. वे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के निर्माता हैं. वे बॉलीवुड में दक्षिण के युवा स्टार विजय देवरकोंडा को फिल्म ‘लाइगर’ से लॉन्च करने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें अनन्या पांडे लीड रोल में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here