TRP LIST में इस हफ्ते नंबर 1 बन गया ये शो, ‘कपिल’ और KBC को नहीं मिली टॉप-5 में भी जगह

0
36

[ad_1]

नई दिल्ली: BARC ने इस हफ्ते की TRP रिपोर्ट जारी कर दी है और पिछले हफ्ते की तुलना में इस बार कुछ खास बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिला है. हालांकि टीवी के दो सबसे बड़े रियलिटी शो 35वें हफ्ते की इस टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गए हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस बार किसने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है और कौन TRP लिस्ट से बाहर हो गया.

अनुपमा
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में लगातार आ रहे उतार चढ़ावों ने दर्शकों का अटेंशन ले रखा है और अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री के बाद से इस शो में दर्शकों की रुचि काफी ज्यादा बढ़ गई है. देखना होगा कि क्या अनुज और अनुपमा (Anuj and Anupama) शादी के बंधन में बंधेंगे या नहीं.

गुम है किसी के प्यार में
नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Aiesha Singh) इस शो में लीड रोल प्ले करते हैं. ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इस हफ्ते दूसरी पोजीशन पर है. कहानी की बात करें तो पाखी और सम्राट ने एक बार से अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है. उधर विराट का ट्रांसफर सई ने रोकवा दिया है और ये बात उसे मालूम भी नहीं है.

इमली
टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) इस हफ्ते तीसरी पोजीशन पर है लेकिन शो में जिस तरह से चीजें बदल रही हैं उससे लगता है कि ये आने वाले वक्त में अपनी पोजीशन बदल सकता है. सुंबुल तौकीर (Sumbul Taukeer) और गशमीर महाजनी स्टारर शो ‘इमली’ (Imlie) में कहानी का ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. शो में इन दिनों मालिनी ‘इमली’ (Imlie) को आदित्य की जिंदगी से किसी भी तरह से निकालना चाहती हैं.

खतरों के खिलाड़ी
रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) ने बार्क की TRP लिस्ट में चौथी जगह प्राप्त की है. शुरुआत में जहां शो को उतनी अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही थी वहीं अब शो दर्शकों के दिलों में जगह बनाने लगा है. शो 17 जुलाई को शुरू हुआ था और फिलहाल 8 कंटेस्टेंट्स इसमें बचे हुए हैं.

ये हैं चाहतें
एक्टर सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो ये हैं चाहतें पांचवी पोजीशन पर है. शो दर्शकों को एंटरटेन कर पा रहा है और कहानी में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. टीवी शो ‘ये हैं चाहतें’ (Yeh Hai Chahtein) आगे क्या बेहतर पोजीशन प्राप्त कर पाएगा ये देखना होगा.

कपिल और KBC बाहर
टॉप 5 के अलावा गौर करने की बात ये भी है कि टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) टॉप-5 में जगह नहीं बना पाया है. इसके अलावा लोगों के दिनभर के स्ट्रेस को चुटकियों में मिटाने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) भी इस हफ्ते की लिस्ट में टॉप-5 में जगह नहीं बना सका है.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने गोल्डन गर्ल बनकर फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, PHOTOS देख भरेंगे आंहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here