IND VS ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खत्म, कौन जीता इसका फैसला ICC करेगी!

0
15

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट (India vs England, 5th Test) टॉस से 2 घंटे पहले रद्द करना पड़ा. भारतीय टीम में कोरोना वायरस का मामला आने के बाद दूसरे खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बीसीसीआई और ईसीबी ने मिलकर ये फैसला लिया. मैनचेस्टर रद्द होने के बाद खबर आई कि ये सीरीज अभी पूरी नहीं हुई है और बचा हुआ टेस्ट आगे खेला जाएगा और तभी इस सीरीज के विजेता का फैसला होगा. लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस मसले पर बिल्कुल अलग बयान दिया है. ईसीबी के सीईओ ने इंग्लिश मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके लिए भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के सीईओ ने कहा, ‘बचा हुआ मैच अगर हुआ तो वो इस सीरीज का हिस्सा नहीं होगा, वो एकलौता मैच होगा. हमारे लिये सीरीज खत्म हो चुकी है और आईसीसी इसके भविष्य का फैसला करेगी.’ बता दें ईसीबी मैनचेस्टर टेस्ट में खुद को विजेता मानकर चल रहा है. दरअसल ईसीबी ने मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद पहला बयान जारी किया, जिसमें उसने स्पष्ट तौर पर अपनी टीम को विजेता घोषित किया था. हालांकि इसके बाद उसने ये बात प्रेस रिलीज से हटा दी. मतलब ईसीबी का ये मानना है कि टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो गई है और इसलिए उसने अंतिम फैसला आईसीसी पर छोड़ दिया है हालांकि बीसीसीआई की सोच इससे बिल्कुल अलग है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here