Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पति को छोड़ विराट पर फिर डोरे डालेगी पाखी, घरवालों के सामने आएगा सई का बड़ा झूठ

0
21

[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई एक बार फिर अपने रिश्ते को समझौता बताने लग जाती है, जिसके बाद सभी घरवाले उसे डांटने लग जाते हैं. बड़ी मुश्किल से सम्राट और विराट दही हांडी फोड़ने के लिए तैयार होते हैं. 

सम्राट को बचाएगा विराट

आज आप देखेंगे कि सम्राट और विराट (Samrat And Virat) दही हांडी फोड़ने के लिए तैयार होंगे. सई और पाखी मिलकर विराट और सम्राट को चियर करेंगे. पाखी सम्राट को चियर करते-करते विराट का नाम लेने लग जाती है और सई को यह बात अच्छी नहीं लगेगी और वो पाखी को सुनाने लग जाएगी. इस बीच सम्राट नीचे की ओर गिरने लग जाएगा और विराट उसे बचा लेगा. 

सम्राट की दूरियां होंगी खत्म

सम्राट और विराट के बीच की दूरियां खत्म होने लगेंगी और दोनों साथ मिलकर खूब मस्ती करेंगे. दोनों को साथ में देखकर सभी घरवाले खूब खुश होंगे. दूसरी तरफ करिश्मा और सनी सई के पेट से बात निकलवाने की कोशिश करेंगे. सई ट्रांसफर की बात को नकारेगी. करिश्मा कहेगी कि जानती है कि सई विराट से बहुत प्यार करती है. वो बोलती भले ही नहीं है, लेकिन वो उसे बहुत पसंद करती है. 

सई की बातें सुन लेगा विराट

शिवानी कहेगी कि सई को विराट के साथ अपने रिश्ते को सुधारना चाहिए. सनी सई को उसके रिश्ते को लेकर समझाएगा. शिवानी की भी सारी कोशिशें बेकार जाएगी. सई जिद पकड़ कर बैठ जाएगी कि विराट उसे प्यार नहीं करता. शिवानी पूछेगी कि क्या वो विराट से प्यार करती है, तो सई कहेगी कि नहीं वो विराट से प्यार नहीं करती और यह बात विराट सुन लेगा. 

सई की पोल खोलेगा विराट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई कहेगी कि उसने ये ट्रांसफर घरवालों के लिए रुकवाया है, खुद के लिए नहीं. दूसरी तरफ विराट सई की पोल खोल देगा कि उसी ने उसका ट्रांसफर रुकवाया है. सई भी यह बात मान लेगी कि उसी ने ट्रांसफर रुकवाया है और बदले में विराट उसे जो भी सजा देना चाहे दे सकता है. 

यह भी पढ़ें- बिस्तर से उठते ही Rakulpreet Singh ने बदले कपड़े, ब्रा के ऊपर ब्लेजर पहन निकल पड़ीं घर से…

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here