कपिल के शो पर छिड़ गई गोविंदा के कच्छे के रंग की बात? ऐसा था चीची भइया का रिएक्शन

0
21

[ad_1]

नई दिल्ली: सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) हाल ही में अपनी पत्नी सुनीता (Sunita) के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे. छोटे पर्दे के इस सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो में कपिल और गोविंदा (Kapil and Govinda) के बीच बहुत सी बातें हुईं लेकिन जब बारी आई सवाल-जवाब वाले राउंड की तो चीची भाई फंस गए. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गोविंदा (Govinda) से कुछ सवाल किए और एक्टर को इनमें से शायद ही किसी सवाल का जवाब पता था.

क्या थे कपिल के सवाल?
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जितने भी सवाल किए वो सभी उनकी पत्नी सुनीता (Kapil Sharma) के बारे में थे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पहले तो कपिल (Kapil Sharma) से उनकी पत्नी के इयर रिंग्स का रंग पूछा. इस सवाल का जवाब नहीं दे पाने पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गोविंदा (Govinda) से सुनीता (Sunita) के नेल पेंट का रंग पूछा. इसके बाद गोविंदा (Govinda) ने कहा कि तू सवाल पूछ रहा है या मेरी बैंड बजा रहा है? इतना होना ही था कि सुनीता खुद पर काबू नहीं रख पाईं और बीच में बोल पड़ीं.

क्या बोलीं गोविंदा की पत्नी?
गोविंदा (Govinda) के जवाब नहीं दे पाने पर सुनीता (Sunita) ने कहा, ‘कपिल (Kapil Sharma) तू भी किसको पूछ रहा है यार? तू मुझे पूछ मैं बता दूंगी कच्छा भी कौन से कलर का है?’ सुनीता के इस जवाब पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma), गोविंदा (Govinda) और पूरी ऑडियंस खिलखिला कर हंस पड़ी. बता दें कि गोविंदा जब इस शो का हिस्सा बने हैं तब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इस शो को शूट नहीं किया है.

पहले भी नहीं आए थे कृष्णा
मालूम हो कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और गोविंदा (Govinda) के रिश्तों के बीच कुछ समय पहले दरार आ गई थी. यही वजह थी कि जब गोविंदा (Govinda) वाला एपिसोड शूट किया गया तो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस शो की शूटिंग नहीं की. इससे पहले जब नवंबर 2020 में गोविंदा कपिल के शो में पहुंचे थे, तब भी कृष्णा उस एपिसोड में नजर नहीं आए थे. हाल ही में गोविंदा की पत्नी ने इस रिश्ते पर दो टूक कहा कि मैं उसका मुंह नहीं देखना चाहती.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने गोल्डन गर्ल बनकर फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, PHOTOS देख भरेंगे आंहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here