अक्षय कुमार मां के निधन के 2 दिन बाद शुरू करेंगे काम, शूटिंग के लिए आज UK होंगे रवाना!

0
20

[ad_1]

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये दिन जिंदगी के सबसे दुखद दिनों से गुजर रहे हैं. दो दिन पहले उनकी मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया. मां की तबीयत और उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर अक्षय कुमार तुरंत शूटिंग छोड़ मुंबई आए थे. लेकिन अफसोस कि मां को स्वस्थ्य करके वह घर वापस नहीं ले जा सके. अब खबर है कि मां के दुनिया से चले जाने के बाद उन्होंने फिर से काम पर लौटेने का फैसला किया है. वह आज अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए यूके रवाना होने वाले हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा इंडस्ट्री में सबसे मेहनती एक्टर्स में से एक रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह वाशु भगनानी की आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग पर वापस जा रहे हैं. लंदन में वह डायरेक्टर रंजीत तिवारी की थ्रिलर फिल्म ‘सिंड्रेला’ के लिए शूटिंग कर रहे थे. लेकिन मां की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें वापस आना पड़ा. अब आज वह फिल्म की शूटिंक के लिए यूके रवाना हो सकते हैं.

दरअसल, अक्षय ने मेकर्स ही नहीं बल्कि फिल्म से जुड़े काफी लोगों के बारे में सोचते हुए फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द ज्वाइन करने का फैसला लिया है ताकि किसी को इस वजह से कोई नुकसान न हो.

आपको बता दें कि डायरेक्टर रंजीत तिवारी के इस प्रोजेक्ट का नाम अक्षय कुमार ने हाल रिवील करते हुए इसके बारे में जानकारी दी थी कि ‘मैं हमेशा से एक साइको-थ्र‍िलर में काम करना चाहता था और अब मैं ये कर रहा हूं. मैं ‘सिंड्रेला’ की शूट‍िंग करने जा रहा हूं’ जबकि पहले फिल्म के ‘मिशन स‍िंड्रेला नाम पर चर्चा हो रही थी लेकिन अक्षय के बताए नाम के बाद इस नाम (सिंड्रेला ) को कन्फर्म माना जा रहा है.

अब फिल्म का नाम से भले ही ये परी-कथा जैसी सुनाई दे रहा हो लेकिन यह एक साइको-थ्र‍िलर मूवी होने जा रही है जो तमिल के हिट साइकोलॉज‍िकल थ्र‍िलर रत्सासन का हिंदी रीमेक है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here