New Movie: अक्षय कुमार ने साइन की फिल्म ‘2XL’, सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिर दिखेगी रोमांटिक केमेस्ट्री

0
49

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Birthday) का आज 54वां जन्मदिन है. इस बार वह अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट नहीं करेंगे, क्योंकि एक दिन पहले यानी 8 सितंबर को उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ है. वह लंबे समय से बीमार थींऔर पिछले कई दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं. अक्षय कुमार इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं. लेकिन उनके करियर में प्रोगेस होते जा रहा है. इसी क्रम में उनके हाथ एक और फिल्म लगी है. इस फिल्म में उनके अपॉजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Film 2XL) की इस फिल्म का नाम ‘2 एक्सएल’ (2XL)होगा. फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की डील पहले ही साइन हो चुकी है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का भी अहम किरदार देखने को मिलेगा. फिल्म से जुड़े सूत्र ने मीडिया से कहा,”मुदस्सर अजीज इन दिनों काफी बिजी हैं. लॉकडाउन और शूटिंग पर प्रतिबंधों के दौरान वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे. इनमें से एक प्रोजेक्ट फाइनल हुआ है. फिल्म का नाम ‘2 एक्सएल’ रखा गया है. फिल्म के लिए उन्होंने अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा को साइन किया है. इस फिल्म को अश्विन वर्दे प्रोड्यूस करेंगे.”

फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Look) इसके लिए अपना लुक चेंज करेंगे. ये एक ऐसे शख्स की कहानी होगी, जो मोटा है. अक्षय इस किरकार के लिए अपना मेकओवर करेंगे और आर्टिफिशियल तौर पर मोटे शख्स के तौर पर दिखेंगे. इसके लिए काफी बड़े मेकअप आर्टिस्ट हायर किया गया है

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिट बॉडी पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करते हैं. उन्हें फिट रहना ही पसंद है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Upcoming Films) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं. वह काफी तेजी से फिल्में पूरी करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी साल भर में 5-6 फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट होती हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’, ‘रामसेतु’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘ओह माई गॉड 2’ शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here