कंगना रनौत को फिर झटका, इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

0
16

[ad_1]

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है. बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले (Defamation Case) को रद्द करने की कंगना की याचिका को खारिज कर दिया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर ने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद गीतकार ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था.

दरअसल, पिछले साल 2020 के नवंबर में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के खिलाफ मानहानि (Defamation Case) की शिकायत दर्ज करवाई थी. कंगना की तरफ से दायर इस याचिका में उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने का आग्रह किया था.

Javed Akhtar defamation case Bombay HC dismisses Kangana Ranaut plea ss - कंगना रनौत को फिर झटका, इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी.

अख्तर ने दावा किया था कि पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में ‘गुटबाजी’ का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी. शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here