आंध्र प्रदेश के गुंटूर में महिला से छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश पर सियासत, टीडीपी का प्रदर्शन

0
23

[ad_1]

Andhra Pradesh Crime News: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर (Guntur) जिले में हाल ही में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि चार युवकों ने पति के सामने एक महिला के साथ छेड़खानी कर सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. हालांकि इसे लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी टीडीपी (TDP) ने राज्य में बढ़ रहे अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. विपक्ष ने इस दौरान सरकार पर भी निशाना साधा. 

क्या है पूरा मामला 
गुंटूर जिले के सत्तेनपल्ली के डीएसपी विजय भास्कर रेड्डी ने कहा कि सत्तेनपल्ली के रहने वाले एक दंपत्ति बुधवार शाम बाइक से घर लौट रहे थे. मेडिकोन्डूरु बाइपास रोड के पास चार लोगों ने उनकी बाइक को रोक लिया. आरोपियों ने इसके बाद महिला के गहने लूट लिए और छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया. इसके अलावा महिला के पति को बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया. दंपति जैसे तैसे रात के एक बजे नजदीकी पुलिस स्टेशन में पहुंचे और उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

टीडीपी ने किया प्रदर्शन 
गुंटूर जिले में बढ़ते हुए क्राइम को लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी तेदेपा (TDP) विरोध प्रदर्शन कर रही है. विपक्ष का आरोप है कि जब से राज्य में जगनमोहन रेड्डी की सरकार आई है, तब से राज्य में महिलाएं असुरक्षित हो गई हैं. उन पर हमले बढ़ गए हैं और पुलिस राजनीतिक दबाव में काम कर रही है. तेदेपा नेता एमएलसी नारा लोकेश के नेतृत्व में तेदेपा के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि पुलिस उन्हें कार से उतरने नहीं दिया. इस दौरान काफी हंगामा चला. 

गौरतलब है कि राज्य में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है. पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद अब तक महिलाओं पर अपराध के तमाम मामले सामने आ चुके हैं. विपक्ष लगातार सत्तापक्ष पर क्राइम को रोकने में नाकाम रहने का आरोप लगा रहा है, जबकि सरकार इस मसले पर गंभीर कदम उठाने की बात कह रही है. एक बार फिर महिला के साथ हुए इस अपराध का मामला सियासी सरगर्मी बढ़ा रहा है.

यह भी पढ़ेंः Taliban Government: अमेरिका पर हुए 9/11 हमले की 20वीं बरसी पर तालिबानी सरकार का हो सकता है शपथ ग्रहण

Bihar Politics: आरसीपी सिंह के ‘करीबियों’ की ललन सिंह ने की ‘छुट्टी’, बैठक में कई प्रभारियों की लगाई क्लास

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here