IND VS ENG: ‘Ajinkya Rahane को बाहर कर इस खिलाड़ी को शामिल करो’, PAK दिग्गज ने Virat Kohli को दी नसीहत

0
39

[ad_1]

नई दिल्ली: लीड्स में एक पारी की हार के बाद वापसी की कवायद में जुटी भारतीय टीम बुधवार को ओवल में जब इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में उतरेगी तो ये देखना दिलचस्प होगा कि किन खिलाड़ियों को टीम में मौका मिलता है. लार्ड्स की जबर्दस्त जीत के बाद भारतीय बल्लेबाजी क्रम ने हैडिंग्ले में दोनों पारियों में निराश किया. ऐसे में ओवल में होने वाले टेस्ट में विराट कोहली कड़े फैसले ले सकते हैं. 
हालांकि उससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) पर बड़ा बयान दिया है. 

प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे रहाणे?

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच ओवल टेस्ट मैच से पहले कहा है कि उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को बाहर कर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम में मौका देना चाहिए. 

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा ‘अजिंक्य रहाणे इस वक्त काफी खराब फॉर्म में हैं. ऑफ स्टंप के बाहर उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  भारत के पास सूर्यकुमार यादव और हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ी बेंच पर बैठे हुए हैं लेकिन मैं सूर्यकुमार यादव का चयन करूंगा. मैं हमेशा से उनका फैन रहा हूं. अब समय आ गया है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए’.

रहाणे की खराब फॉर्म टीम के लिए मसीबत

टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे लंबे समये  से बल्ले से कोई कमाल दिखा पा रहे हैं. रहाणे इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. जहां विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज टीम इंडिया को मुश्किल से निकालने की कोशिश कर रहे थे, वहीं रहाणे ने एक बार फिर निराश किया. ऐसे में ओवल टेस्ट में रहाणे की जगह विराट कोहली सूर्यकुमार यादव या हनुमा विहारी में से किसी एक बल्लेबाज को मौका दे सकते हैं. 

सूर्यकुमार यादव को मिलेगा मौका  

सूर्यकुमार यादव चौथे टेस्ट मैच में नंबर 5 पर बल्लेबाजी के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन सवालों के घेरे में है. सूर्यकुमार यादव टेस्ट टीम से अजिंक्य रहाणे का पत्ता काट सकते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पास सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज है, जो मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव की टेस्ट टीम में एंट्री पक्की लग रही है. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here