CPL 2021: अंपायर के फैसले से नाराज कायरन पोलार्ड ने मैदान पर की अजीब हरकत, वायरल हुआ Video

0
22

[ad_1]

नई दिल्‍ली. कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने बल्‍ले से कोहराम मचाते हुए त्रिनबागो नाइट राइडर्स को सेंट लूसिया पर 27 रन से जीत दिला दी. नाइट राइडर्स ने खराब शुरुआत के बाद 7 विकेट पर 158 रन बनाए. कप्तान पोलार्ड ने 41 रन बनाए. 6 चौका और 1 छक्का लगाया. यानी 30 रन तो उन्‍होंने महज 7 गेंद पर ही बना डाले. सेंट लूसिया की टीम 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी. त्रिनबागो ने मुकाबला 27 रन से जीता.

इस मैच में खराब अंपायरिंग भी देखने को मिली और नाइट राइडर्स के कप्‍तान पोलार्ड उस पर अपना विरोध भी जताने से पीछे नहीं हटे. दरअसल नाइट राइडर्स के 19वें ओवर में पोलार्ड और टिफ सीफर्ट क्रीज पर थे. ये जोड़ी तेजी से रन बना रही थी.

वहाब रियाज के ओवर की 5वीं गेंद से नाइट राइडर्स के बल्‍लेबाज नाखुश नजर आए. रन बचाने के लिए रियाज ने एक वाइड यॉर्कर फेंकी, मगर ये इतनी अधिक वाइड थी कि सीफर्ट पूरे स्‍ट्रैच के बावजूद गेंद तक नहीं पहुंच पाए, मगर अंपायर ने इसे वाइड गेंद करार नहीं दिया.

कायरन पोलार्ड को पाक गेंदबाज ने भड़काया, फिर कप्तान ने 7 गेंद पर 30 रन बनाकर दिलाई शानदार जीत

IND vs ENG: अजिंक्य रहाणे से छिन सकती है उपकप्तानी! सबसे सफल कप्तान को मिल सकती है जिम्मेदारी

अंपायर के इस फैसले से बल्‍लेबाज नाखुश थे और पोलार्ड ने इस फैसले के खिलाफ अपना विरोध भी जताया. उन्‍होंने अंपायर से उनके फैसले पर बात की और फिर नॉन स्‍ट्राइकर के रूप में मिड विकेट पर जाकर खड़े हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब पोलार्ड के अंपायर के फैसले का विरोध किया. हर बार उन्‍होंने अनोखे अंदाज में विरोध जताया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here