CPL: अंपायर के वाइड ना देने पर पोलार्ड ने कहा- तुम अंधे हो क्या? मैदान पर मचा बड़ा बवाल!

0
54

[ad_1]

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर कुछ ना कुछ अजीब हरकतें को देखने को मिलती हैं. कई बार खिलाड़ी मैच के बीच में ही आपस में भिड़ जाते हैं और कई बार यही खिलाड़ी स्टैंड्स में बैठे फैंस से पंगा ले लेते हैं. लेकिन बहुत कभी-कभी ऐसा भी देखने को मिल जाता है कि यही खिलाड़ी मैदानी अंपायरों से भी उलझ जाते हैं. हाल ही में बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने एक लीग मैच के दौरान अंपायर से बदतमीजी कर दी थी. वैसा ही एक और मामला अब सबके सामने आया है.

अंपायर से भिड़ा ये खिलाड़ी

वेस्टइंडीज में इस वक्त कैरेबियन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. इस लीग के 9वें मैच में सेंट लूसिया किंग्स का सामना त्रिनबागो नाइट राइडर्स से हुआ. इस मैच में नाइट राइडर्स की टीम ने 27 रनों से जीत दर्ज की. लेकिन इस मैच में एक पल ऐसा भी आया जब नाइट राइडर्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड अंपायर से ही भिड़ गए. अंपायर ने वाहब रियाज की एक गेंद को वाइड नहीं दिया और इसी के चलते पोलार्ड नाराज हो गए. 

 

मैदान पर हुआ ड्रामा 

दरअसल नाइट राइडर्स की पारी का 19वां ओवर वाहब रियाज फेंकने आए और उन्होंने पांचवी गेंद वाइड से काफी बाहर फेंकी. लेकिन अंपायर ने इस गेंद को वाइड नहीं दिया और इसी बात पर पोलार्ड को गुस्सा आ गया. पोलार्ड उस वक्त नॉन स्ट्राइक एंड पर थे और बल्लेबाजी एंड पर टिम सिफर्ट थे. वाहब की गेंद को जैसे ही अंपायर ने वाइड नहीं दिया तो पोलार्ड अंपायर से बात करने लगे, लेकिन अंपायर ने उनकी एक ना सुनी. तभी वो अपनी पोजिशन छोड़कर 30 यार्ड के घेरे की रेखा के एकदम पास जाकर खड़े हो गए. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए. सेंट लूसिया किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना पाई.

शाकिब अल हसन ने भी की थी बहस

बता दें कि अब से कुछ ही समय पहले ढाका प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भी मैदानी अंपायर के साथ बदतमीजी कर दी थी. दरअसल शाकिब की एक गेंद पर अंपायर ने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया था और इसी बात पर उन्होंने विकेट्स को पैर मारकर उड़ा दिया. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ और अंपायर से बहस करते-करते शाकिब ने स्टंप्स को हाथ से उखाड़ कर फेंक दिया. जिसके बाद उन्हें सबसे माफी भी मांगनी पड़ी थी.  

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here