Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने बहन Shilpa Shetty को इस बात से किया इमोशनल

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांस रियलिटी शो जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन (Shamita Shetty) इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में छाई हुई हैं. इसी बीच शमिता ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनकी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनपर गर्व मेहसूस कर रही हैं. 

कनेक्शन के हो रहे हैं चर्चे 

जब से ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का प्रीमियर हुआ है, शमिता शेट्टी और राकेश बापट का मजबूत कनेक्शन चर्चा का विषय रहा है. हर गुजरते दिन के साथ दोनों के बीच रोमांस बढ़ता ही नजर आ रहा है. लेकिन बीते दिन यह एक आश्चर्य के रूप सामने आया कि शमिता को जब बिग बॉस द्वारा राकेश के साथ कंफेशन रूम में बुलाया गया था, तब राकेश को बचाने के शमिता ने परिवार के द्वारा भेजे गए पत्र को फाड़ दिया. 

ऐसा था टास्क

कार्य में उन्हें मिलकर किसी एक को बचाने का निर्णय लेना था. जो भी बच जाता है, उसे अपने परिवार से एक पत्र पढ़ने को मिलता है. बिना कुछ सोचे-समझे शमिता ने राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपने परिवार द्वारा भेजे गए पत्र को फाड़ दिया. बाद में, शमिता की टीम ने उसी की क्लिप को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया और इसके साथ लिखा, ‘वह काफी तेज है उसका दिल बहादुर है उसका दिमाग मजबूत है.’ हमें आप पर बहुत गर्व है. मजबूत लड़की बनी रहो.’

शिल्पा ने कही ये बात

शमिता की बहन शिल्पा ने इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपने इमोशन जाहिर किए हैं. शिल्पा ने लिखा, ‘बहुत गर्व, मेरी टुंकी’ इसके साथ ही शिल्पा ने दिल और बुरी नजर से बचाने वाले इमोजी भी बनाए हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी शिल्पा

जहां तक ​​शिल्पा शेट्टी की बात है, तो वह हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ को जज करने के लिए लौटी हैं. अपने पति राज कुंद्रा की एक पोर्नोग्राफी रैकेट में गिरफ्तारी के बाद एक महीने तक लो प्रोफाइल रहने के बाद शिल्पा की वापसी ने शो में जान लौटा दी है. बता दें कि शिल्पा जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here