पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स Pari Paswan की नशे में बनाई गई अश्लील फिल्म, लगाए आरोप

0
25

[ad_1]

नई दिल्ली: पिछले महीने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्नोग्राफी रैकेट मामले (Pornography Racket Case) में गिरफ्तारी से उद्योग को झटका लगने के बाद, अब, झारखंड की मॉडल और पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स (2019) परी पासवान (Pari Paswan) ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने खुलासा किया है कि मुंबई स्थित एक प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें नशा देकर, एक पोर्न फिल्म की शूटिंग की. 

काम की तलाश में आईं थीं मुंबई, हुआ धोखा 

परी पासवान (Pari Paswan) के अनुसार, मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस ने कथित तौर पर उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका एक अश्लील वीडियो शूट कर लिया, जबकि वह नशे में थी. कथित तौर पर यह घटना उस समय हुई जब परी काम की तलाश में मुंबई आई थी. हालांकि अब तक परी ने प्रोडक्शन हाउस के नाम का खुलासा नहीं किया, हालांकि, उसने खुलासा किया कि उसे एक मादक पेय दिया गया था जिसके बाद यह घटना हुई. उसने बताया कि इस बात का अहसास होने के बाद उसने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया गंदा काम

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के अनुसार, परी पासवान ने कहा, ‘वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया और मेरा एक गंदा वीडियो बनाया गया. जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं मुंबई पुलिस के पास गई और शिकायत की. मुंबई पुलिस में मामला अभी चल रहा है.’

मुंबई में है एक गिरोह

इसके आगे परी ने बताया, ‘मैंने अपने सभी के खिलाफ कटरा पुलिस स्टेशन में न्याय के लिए मामला दर्ज किया है. मुंबई में एक गैंग है जो लड़कियों को ठगता है और गलत वीडियो बनाकर वायरल करता है. मैं उस मामले का शिकार हूं. इस बात की जानकारी होने के बाद भी मैंने गिरोह के सदस्यों के खिलाफ वहां के मालवानी थाने में न्याय की गुहार लगाई है.

पति पर भी दर्ज कराया मामला

परी हाल ही में अपने पति नीरज और उनके परिवार के साथ दहेज प्रताड़ना को लेकर हुए विवाद को लेकर चर्चा में थी. परी द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद, नीरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

पहले भी हुईं दो शादियां?

हालांकि, नीरज के परिवार के पास बताने के लिए एक अलग कहानी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि परी ने एक पोर्न फिल्म में अभिनय किया था और ‘निर्दोष लोगों’ को भी फंसाया था. उन्होंने यह भी दावा किया कि परी का एक 12 साल का बच्चा है और नीरज से पहले भी उन्होंने दो लोगों से शादी की थी और उनके खिलाफ भी मामले दर्ज किए थे.

पति को थी बच्चे की जानकारी 

शादी के पहले से एक बच्चा होने के आरोपों का जवाब देते हुए, परी ने कहा कि उनके पति को शादी से पहले इसके बारे में पता था. उन्होंने दावा किया कि उनके पास एक तस्वीर है जिसमें नीरज बच्चे के साथ खेल रहे हैं जो उनकी शादी से पहले के समय की है.

इसे भी पढ़ें: Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar ने बिकिनी में दिए हॉट पोज, देखिए PHOTO 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here