दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश के बाद मिंटो ब्रिज, ITO और मुनिरका में भरा पानी

0
51

[ad_1]

Rain In Delhi-NCR: दिल्ली एनसीआर में आज भी जोरदार बारिश हो रही है. झमाझम बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है जिसके कारण गाड़ियों को चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की ओर से दिल्ली में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग की माने तो दिल्ली में अगले तीन से चार दिनों तक रुक-रुककर बरिश होती रहेगी. मौसम विभाग के मुताबिक 2 और 3 सितंबर भी दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना है.

रात से जारी भारी बारिश के कारण दिल्ली के मिंटो ब्रिज में पानी भर गया और गाड़ियों को आने जानें में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बारिश के दौरान दिल्ली आईटीओ पर भी जल भराव की स्थिति देखने को मिली.

बारिश के कारण मुनिरका के ओवरब्रिज के बगल वाली सड़क पर पानी से लबालब भर गया. पानी भरने के कारण न सिर्फ लोगों को बल्कि गाड़ियों को भी चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़कों पर पानी भरने के कारण लोग उस रास्ते से जाने में बच रहे हैं और अलग रास्तों का चुनाव कर मंजिल की ओर जा रहे हैं. प्रशासन की कोशिश है कि जल्द से जल्द सड़को पर जमे पानी को निकाल लिया जाए लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है.

भीषण गर्मी के प्रकोम में झुलस रही दिल्ली को बारिश का बेसब्री से इंतजार था. राजधानी दिल्ली में फिलहाल हल्की बारिश हो रही है जिससे लोगों को राहत मिल रही है. दिल्ली एनसीआर के अलावा पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल में भी बारिश से राहत मिलने की उम्मीद है.

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने पर चर्चा, निर्मला सीतारमण ने कहा- अस्पतालों की क्षमता बढ़ाने पर दिया जाए बल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here