डायरेक्टर Ahmed Khan ने पत्नी को दी सुपरकार Black Batmobile, सिर्फ पंख ही हैं इतने लाख के

0
31

[ad_1]

नई दिल्ली: कोरियोग्राफर, निर्माता और निर्देशक अहमद खान (Ahmad Khan) ने हाल ही में अपनी पत्नी शायरा अहमद खान (Shaira Ahmad Khan) को एक बेहद यूनिक गिफ्ट दी है, जिसने नेटिजन्स और यहां तक ​​​​कि सेलिब्रिटी को भी हैरत में डाल दिया है. अहमद की ये गिफ्ट अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

बर्थडे पर दी पंखों वाली कार 

अहमद खान (Ahmad Khan) ने 21 अगस्त को जन्मदिन के मौके पर पत्नी शायरा को एक शानदार कार गिफ्ट में दी थी. कुछ दिनों बाद, शायरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो और अपनी सुपर महंगी और फैंसी ब्लैक बैटमोबाइल (Swanky Black Batmobile) की तस्वीरों को शेयर करके सनसनी मचा दी है. 

 

तस्वीरों में दिखा टशन

शायरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वह लिमिटेड एडिशन व्हीकल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वह अपने पति को ड्रीम कार के लिए थैंक्स भी बोल रही हैं. शायरा अहमद खान (Shaira Ahmad Khan) ने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘इस सपने के सच होने के लिए धन्यवाद ‘@khan_ahmedasas … #ourdreamcar #keatonmobile1989 #batmobile @____azaan____ @_subhaankhan_ #keeperupwiththekhans’.

सितारों ने किए ऐसे कमेंट 

जैसे ही शायरा ने इस सुपर कार का वीडियो और फोटो डाला, वैसे ही अहमद खान के तोहफे पर बॉलीवुड के कई सितारों की खूब प्रतिक्रियाएं आई. दिशा पटानी ने शायरा की पोस्ट पर टिप्पणी की, जबकि जेनेलिया देशमुख ने लिखा, ‘अमज़ीई शर्मी.’ रवीना टंडन ने टिप्पणी की, ‘वूआआआ’. ऐक्ट्रेस एली एवरम ने लिखा, ‘OMG ये क्या चीज है!!!! बैटमैन रिटर्न 2.0????’

 

अदार पूनावाला ने बेटे को दी थी ये कार 

सिर्फ अहमद खान की पत्नी ही नहीं, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने भी अपनी कारों के कलेक्शन में एक बैटमोबाइल भी शामिल की है. पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अदार पूनावाला का बैटमोबाइल मर्सिडीज S350 का न्यू वर्जन है.

40 लाख के लगे पंख 

पूनावाला ने मुंबई स्थित एक्जीक्यूटिव मोडकार ट्रेंड्ज (ईएमटी) को अहमद खान की तरह किराए पर लिया था और कार में पंख जोड़ने के लिए उन्हें 40 लाख रुपये का शुल्क दिया था. यह अदार की ओर से उनके बेटे साइरस जूनियर को एक उपहार था, जैसे अहमद ने अपनी पत्नी को बैटमोबाइल गिफ्ट की है. 

‘बागी 3’ की थी डायरेक्ट 

काम के मोर्चे पर बात करें तो अहमद खान की ‘बागी 3’ जो पिछले साल मार्च में सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी, कोरोनवायरस के प्रकोप से पहले बॉक्स ऑफिस पर लगभग दो सप्ताह तक चली थी और उसके बाद लॉकडाउन लगाया गया था.

ये भी पढ़ें: राकेश बापत के साथ खुद सोने चली गईं शमिता शेट्टी, फिर कही ऐसी बात कि एक्टर के मन में फूटे लड्डू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here