कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच, मिलेगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4100+ प्रोसेसर

0
36

[ad_1]

Fossil ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच लाइनअप Fossil Gen 6 लॉन्च कर दिया है. फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच अलग-अलग स्टाइल में आते हैं, जिसमे Michael Kors ब्रांडेड वेरिएंट भी शामिल है. फॉसिल रन की नई स्मार्टवॉच वियर OS के पुराने वर्जन पर काम करती है, जो कि गूगल ने सैमसंग के साथ मिलकर बनाया है. फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच रेंज 42mm और 44mm डायल साइज़ के साथ आता है, और ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4100+ प्लैटफॉर्म से लैस है. ये स्मार्टवॉच कई खास फीचर्स और बजट रेंज में आती है. आइए जानें इसके सभी स्पेसिफिकेशंस और कीमत.

Fossil Gen 6 की शुरुआती कीमत 299 डॉलर (21,900 रुपये) है. वहीं इसके स्टेनलेस स्टील मॉडल की कीमत 319 डॉलर (23,000 रुपये) है. नई स्मार्टवॉच स्मोक स्टनलेस स्टील, ब्राउन  लेदर, ग्रीन कैमो ग्रोसग्रेन, और गोल्ड/पर्पल कलर ऑप्शन में आती है. फिलहाल इस वॉच का ग्लोबल लॉन्च कब है इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आती है और इसमें कॉलिंग करने के लिए एक स्पीकरफोन और माइक दिया गया है. दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी लाइफ एक्सटेंडेड मोड में 24 घंटे से ज्यादा चलती है.

Fossil Gen 6 में ब्लड सेचुरेशन को चेक करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग और बिल्ट-इन वेलनेस ऐप भी हैं जो आपकी एक्टिविटी को ट्रैक करते हैं, प्रोग्रेस की निगरानी करते हैं.

ये लाइनअप Wear OS 2 पर काम करता है और Google Assistant सपोर्ट के साथ आता है, और ये 3ATM वॉटर रेसिस्टेंट से लैस है. बाकी फीचर्स में सोशल वॉच फेस, कैलेंडर अलर्ट, स्मार्टफोन नोटिफिकेशन्स, स्मार्ट घरेलू डिवाइसेज के लिए कंट्रोल आदि बहुत कुछ शामिल हैं. कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें GPS, NFC SE और Wi-Fi सपोर्ट शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here