ऐसा वीडियो शेयर कर बुरी तरह फंस गईं Payal Rohatgi, अब लगाने होंगे थाने के चक्कर!

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपनी एक्ट्रिंग के साथ साथ अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. वह आए दिन अपने बयानों के कारण लोगों की नाराजगी का शिकार हो जाती हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करना पायल के लिए भारी पड़ गया है. क्योंकि पायल के खिलाफ अब इस वीडियो के कारण मामला दर्ज हो चुका है.

गांधी और नेहरू से संबंधित था वीडियो

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ IPC की धारा 153 (a), 500 धारा 505 (2) और 34 के के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

क्या था विवाद

बता दें कि इस वीडियो में पायल ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी के बारे में विवादित बातें शेयर की थीं. जिसके बाद उनपर कई जगह केस दर्ज हुए थे. 

हो चुकी हैं गिरफ्तार

15 दिसंबर 2019 को नेहरू-गांधी परिवार पर उनकी टिप्पणी के कारण उन्हें अहमदाबाद में बूंदी पुलिस ने हिरासत में लिया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 16 दिसंबर 2019 को कोर्ट ने उन्हें 9 दिनों के लिए 24 दिसंबर 2019 तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 17 दिसंबर को उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 

इसे भी पढ़ें: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स Pari Paswan की बनाई गई अश्लील फिल्म, नशे की हालत में हुआ ऐसा गंदा काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here