इशांत शर्मा का आखिरी मैच था हेंडिग्‍ले टेस्‍ट! आशीष नेहरा ने कहा- एक मैच से फैसला लेना गलत

0
22

[ad_1]

India vs England: इशांत शर्मा हेडिंग्‍ले टेस्‍ट में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे (AP)

India vs England: इंग्‍लैंड के खिलाफ हेडिंग्‍ले टेस्‍ट मैच में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. 5 गेंदबाजों में उनका प्रदर्शन सबसे खराब रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) को मेजबान इंग्‍लैंड के खिलाफ हेडिंग्‍ले टेस्‍ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को एक भी विकेट नहीं मिला, जिस वजह से उन्‍हें आलोचनाओं का भी सामना कर पड़ रहा है. हेडिंग्‍ले में इशांत का प्रदर्शन 5 गेंदबाजों में सबसे खराब रहा था. उन्‍होंने 22 ओवर में 92 रन दिए थे. तेज गेंदबाज इशांत के इस प्रदर्शन के बाद कहा जा रहा है कि यह टेस्‍ट उनका आखिरी मैच था.
लोगों की इन बातों को सुनकर पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा काफी हैरान हैं. उनका कहना है कि अगर सिर्फ एक ही मैच से टीम में इशांत की जगह पर चर्चा या फिर उन्‍हें जज किया जाए तो यह इस गेंदबाज के लिए काफी गलत होगा.

सिराज और इशांत में से किसी एक को मौका
आशीष नेहरा ने कहा कि किसी ने मुझसे पूछा कि क्‍या हेडिंग्‍ले टेस्‍ट इशांत शर्मा का आखिरी मैच था. मैं बहुत हैरान था कि किसी ने मुझसे यह सवाल भी पूछा. उन्‍होंने कहा कि किसी को भी एक मैच के बाद ही किसी पर सवाल नहीं उठाने चाहिए. इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी को एक मैच के प्रदर्शन से नहीं आंका जा सकता. हमारे पास भले ही 4-5 अच्‍छे तेज गेंदबाज है, लेकिन आप हर टेस्‍ट मैच में एक अलग गेंदबाज को नहीं देख सकते. चौथे टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन में इशांत की जगह पर आशीष नेहरा ने कहा कि 2 सितंबर से द ओवल में शुरू होने वाले चौथे टेस्‍ट में अश्विन को मौका मिल सकता है. ऐसे में मोहम्‍मद सिराज और इशांत शर्मा में से किसी एक को ही मौका मिल सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here