Shahrukh Khan के पीछे-पीछे दौड़ रही थी फैन, एक्टर ने अक्षय कुमार के कर दिए साइन

0
38

[ad_1]

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के बेताज बादशाह कहलाए जाते हैं. उनका हर अंदाज फैंस का दिल लूट लेता है. शाहरुख की फिल्में हिट हों या ना हो लेकिन उनका स्टारडम हमेशा ही बना रहता है. किंग खान ने अपने दमदार अभिनय और रोमांस से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. शाहरुख जितने दमदार अभिनेता हैं स्वभाव से उतने ही हाजिर जवाब और मजाकिया भी हैं.

अक्षय को लेकर गलतफहमी

कभी फैंस के साथ तो कभी अपने को-स्टार के साथ शाहरुख (Shahrukh Khan) अक्सर मजेदार बातें करके फैंस का दिल जीत लेते हैं. शाहरुख ने एक शो में बताया था कि कैसे एक महिला फैन ने उन्हें अक्षय कुमार समझकर उनसे ऑटोग्राफ मांगा था. वहीं उस महिला फैन के साथ शाहरुख ने फिर क्या किया था ये किस्सा बेहद ही मजेदार है. 

साजिद के शो में बताया था किस्सा

बता दें कि साजिद नाडियावाला और रितेश देशमुख के शो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अनुष्का शर्मा होस्ट बनकर पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख और अनुष्का दोनों ने ही काफी मजेदार बातें बताई थीं. बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया था कि एक बार वो एयरपोर्ट पर थे और उन्हें अपनी पत्नी के पास घर जाना था. उस समय वो काफी परेशान थे और एयरपोर्ट पर उन्हें काफी लंबा घूमना पड़ा था.

महिला ने नहीं छोड़ा पीछा

इसी दौरान शाहरुख (Shahrukh Khan) जब दौड़ रहे थे तो एक महिला फैन भी उनके पीछे पीछे दौड़ रही थी. शाहरुख ने बताया कि वो परेशान थे, उनके बैग का हैंडल भी टूट गया था वो किसी तरह बस फ्लाइट पकड़ना चाहते थे. वहीं महिला फैन भी उनके पीछे लगातार दौड़ रही थी.

शाहरुख को समझ लिया अक्षय

ऐसे में जब वो कुछ देर के लिए रुके तो महिला तुरंत उनके पास आई और ऑटोग्राफ की जिद की. किंग खान ने उन्हें समझाया कि उनकी फ्लाइट मिस हो जाएगी लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं हुई. इसके बाद शाहरुख (Shahrukh Khan) ने ऑटोग्राफ देने के लिए जैसे ही तैयार हुए तो महिला ने कहा, ‘मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं अक्षय, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं’.

अक्षय के कर दिए साइन

शाहरुख (Shahrukh Khan) ने जैसे ही ये बात बताई होस्ट, अनुष्का शर्मा के साथ साथ वहां बैठे दर्शक भी जोर जोर से हंसने लगे. इसके बाद शाहरुख से पूछा गया कि फिर आपने क्या किया तो किंग खान ने कहा, ‘मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता था इसलिए मैंने उन्हें अपना नाम नहीं बताया और अक्षय के नाम से ही ऑटोग्राफ दे दिया’. दर्शकों को शाहरुख खान का ये दिलदार अंदाज काफी पसंद आया. बता दें कि शाहरुख बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ से दर्शकों के सामने आने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका और जॉन भी हैं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here