IPL 2021: Rajasthan Royals को एक और तगड़ा झटका, ये तूफानी बल्लेबाज बुरी तरह घायल

0
37

[ad_1]

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस टीम का एक और खिलाड़ी आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से बाहर हो सकता है, क्योंकि बीते सोमवार को उसे गहरी चोट लग गई है.

लिविंगस्टोन बुरी तरह चोटिल

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) के डिविजन वन (Division 1) मैच के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गए और दर्द से कराहने लगे.

यह भी पढें- एक चोट ने बदल दी इस क्रिकेटर की जिंदगी, अब दोबारा नहीं मिलेगी IPL टीम की कप्तानी!

 

बाउंड्री के पास हुआ हादसा

लंकाशायर और वार्विकशायर (Lancashire vs Warwickshire) के बीच मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) फील्डिंग के दौरान बाउंड्री की तरफ तेजी से दौड़े और चौका रोकने की कोशिश में चोटिल हो गए.

 

कंधा टूटने का शक

लंकाशायर (Lancashire) टीम ने अपनी ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा. ‘ऐसा लग रहा है कि डाइव लगाकर बाउंड्री रोकने की कोशिश में लियाम लिविंगस्टोन का कंधा टूट गया है. वो मैदान से बाहर जा चुके हैं और उन्हें रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleeson) ने रिप्लेस कर दिया है.’

 

 

लिविंगस्टोन का खेलना मुश्किल

ऐसी हालत में लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का आईपीएल 2021 (IPL 2021) खेलना मुश्किल लग रहा है. ये राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए तगड़ा झटका है क्यों लियाम अच्छे फॉर्म में थे और यूएई में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते थे.
 

राजस्थान को एक के बाद एक झटके

राजस्थान रॉयल्स (RR) के कई इंग्लिश खिलाड़ी पहले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले चुके हैं. इसमें बेन स्टोक्स (Ben Stokes), जोस बटलर (Jos Buttler), जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का नाम शामिल है.

VIDEO-



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here