IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले चोटिल हुआ बड़ा खिलाड़ी, 3 टीमों की एक साथ बढ़ी चिंता

0
20

[ad_1]

नई दिल्‍ली. पिछले दिनों द हंड्रेड लीग में 27 छक्‍के और 22 चौके के दम पर 358 रन जड़ने वाले इंग्लिश बल्‍लेबाज लियाम लिविंगस्‍टोन (Liam Livingstone) बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. उनकी इस चोट ने इंग्‍लैंड टीम, काउंटी टीम लंकाशर के साथ- साथ आईपीएल (IPL 2021) की फ्रेंचाइजी राजस्‍थान रॉयल्‍स की भी धड़कनें बढ़ा दी है. दरअसल वारविकशर और लंकाशर के बीच चल रहे काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन 1 के मुकाबले में फील्डिंग के दौरान लिविंगस्‍टोन को चोट लग गई.

गेंद को बाउंड्री तक जाने से रोकते समय वह अपने कंधों में चोट लगवा बैठे. बाउंड्री बचाने के चक्‍कर में वह कंधे के बल नीचे गिरे और इसके बाद दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर चले गए. उनकी जगह रिचर्ड ग्लिसन ने ली. उनकी चोट की गंभीरता के बारे में अभी तक टीम की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है, मगर इससे 3 टीमों की टेंशन बढ़ गई है.

जहां 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आागज होने वाला है. वहीं भारत के खिलाफ द ओवल टेस्‍ट में उन्‍हें इंग्लिश टीम में शामिल किए जाने की चर्चा चल रही थी. दरअसल जोस बटलर (Jos Buttler) पिता बनने वाले हैं और वो पितृत्व अवकाश ले सकते हैं. ऐसे में इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने मेजबानों को सलाह दी है कि वो जोस बटलर की जगह लिविंगस्टोन को द ओवल के मैदान पर उतारे.

Virat Kohli vs Joe Root: विराट कोहली और जो रूट में क्या है बड़ा अंतर? आकाश चोपड़ा ने बताया

रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को दी अपनी टेस्ट जर्सी, वजह है बेहद खास

लिविंगस्‍टोन को लेकर इंग्‍लैंड की चिंता सिर्फ भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज ही नहीं है, बल्कि 2 से 3 महीने में होने वाला टी20 वर्ल्‍ड कप भी है. लिविंगस्टोन इस वक्त कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल ही में बर्मिंघम फीनिक्स को द हंड्रेड लीग के फाइनल तक पहुंचाया था. लिविंगस्टोन ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 348 रन बनाए और उनका औसत 58 का रहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here