Anupama Spolier Alert: अनुपमा की लाइफ में आ गया है अनुज कपाड़िया, अपने 5 मकसद से कर देगा वनराज का खेल खत्म

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.  शो में एक नए किरदार की एंट्री हो रही है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल जाएगी. वहीं काव्या-वनराज को बड़ा शॉक लगेगा. शाह परिवार भी अनुपमा की लाइफ में आने वाले इस शख्स को देखता रह जाएगा. इस नए किरदार की एंट्री अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार करेगी. वहीं लड़ाई-झगड़ों का दौर खत्म होगा और अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी आपको देखने को मिल सकता है.

बापूजी की खुशी के खिलाफ होगी डील

अब तक आपने देखा कि वनराज, काव्या के साथ मिलकर अनुपमा (Anupama) को साइडलाइन कर देता है. वो अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के साथ डील करेगा. अनुपमा इस पर कुछ भी नहीं कहती और न ही वनराज इस बार उससे कोई राय लेता है. वहीं बापूजी डील से खुश नहीं हैं, क्योंकि वो अपना पुराना कारखाना बेचना नहीं चाहते. उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर वनराज डील कर लेगा. इस फैसले से काव्या बहुत खुश है और वो अपने फ्यूचर के प्लान बनाने लगी है. 

काव्या करेगी राखी की बेइज्जती

आगे आप देखेंगे काव्या राखी की बेइज्जती करेगा और उसके मुंह पर 22 लाख रुपये का चेक दे मारेगी. काव्या साथ ही राखी दवे के नाम का नेमप्लेट भी तोड़ देगी और उसे घर में दाखिल होने से मना करेगी. राखी कहेगी कि अगर चेक बाउंस होगा तो वो किसी को नहीं छोड़ेगी. वनराज और किंजल, काव्या को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो कुछ समझने को तैयरा नहीं रहती. वहीं अनुपमा (Anupama) अपनी डांस क्लास ले रही है और उम्मीद कर रही है कि सब कुछ ठीक हो जाए. 

 

अनुज से नहीं होगी काव्या-वनराज की मुलाकात

इस सब के बाद काव्या और वनराज, अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से मिलने पहुंचेंगे, लेकिन उसके मैनेजर से ही मिल पाएंगे. वो इन्हें एक लिफाफा देगा, जिसे देख लगेगा कि उसमें डील के पेपर और चेक है, लेकिन उसमें कुछ और ही होगा. वो लोग सोचेंगे कि इस बारे में बापूजी को बताएं. इस सब के हट के अनुपमा और समर सामान पैक कर रहे होंगे. तभी समर अनुज की तस्वीर दिखाएगा, लेकिन अनुपमा ध्यान नहीं देगी. इसके अलावा नंदिनी, समर को रोहन के बारे में बता देगी. बीती कहानी जानकर समर परेशान हो जाएगा. समर गुस्सा होगा कि नंदिनी ने उससे अपने पुराने प्यार का सच छिपाया. अनुपमा (Anupama) दोनों को परेशान देखकर और परेशान हो जाएगी. 

5 मकसद के साथ लौटा है अनुज

वैसे आपको बता दें, अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia), अनुपमा (Anupama) की लाइफ में 5 मकसद के साथ वापस लौट रहा है. खोया हुआ प्यार पाने की आस में अनुज कपाड़िया वापस आया है, वो अनुपमा को अपनी लाइफ में वापस पाना चाहता है. आखिर, अनुज अनुपमा को बचपन के दिनों से चाहता था. दूसरा मकसद होगा कि अनुपमा डांस अकेडमी को और बढ़ाए, ताकि अनुपमा अपने सपनों को पूरा कर सके. साथ ही अनुज का मकसद है कि अनुपमा को सभी की नजरों में दोबारा जगह दिला सके और वनराज को मजा चखा सके.  इसके अलावा अनुज वनराज से बदला लेना चाहता है. वो अनुपमा के साथ हुए धोखे का वनराज को सजा देना चाहता है. वहीं अनुपमा से शादी कर के उसे अपना बनाने की भी अनुज कपाड़िया की चाहत है. अब देखने वाली बात होगी कि अनुज इनमें से कितने सपने पूरे कर पाता है. 

ये भी पढ़ें: राकेश बापत के साथ खुद सोने चली गईं शमिता शेट्टी, फिर कही ऐसी बात कि एक्टर के मन में फूटे लड्डू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here