साउथ इंडियन स्टार संग कंगना ने किया ऑन स्क्रीन रोमांस, रिलीज हुआ ‘थलाइवी’ का नया गाना

0
18

[ad_1]

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) 10 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सिल्वर स्क्रीन पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को दिवंगत अभिनेत्री और दिग्गज राजनेता जे.जयललिता के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज में अभी थोड़ा वक्त है लेकिन तब तक मेकर्स ने फिल्म का नया गाना फैंस के लिए रिलीज कर दिया है.

रिलीज हुआ कंगना रनौत का नया गाना
फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) का जो गाना आज रिलीज किया गया है इसका टाइटल है ‘तेरी आंखों में’ (Teri Aankhon Mein). गाने को रिलीज किए जाने के बाद कुछ ही देर में इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. इस गाने में जयललिता (Jayalalitha) और MGR के बीच की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री को दिखाया गया है.  शुक्रवार को गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद अब ‘थलाइवी’ (Thalaivii) के मेकर्स ने 60 और 70 के दशक में साउथ इंडियन सिनेमा के गोल्डन ईरा की झलक पेश की है.

दिखेगा कंगना का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अरविंद स्वामी (Arvind Swami) द्वारा स्टारर सॉन्ग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. मालूम हो कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है. फिल्म की रिलीज को कोविड के चलते काफी समय तक टाला गया है लेकिन अब क्योंकि थिएटर्स एक बार फिर से खुल चुके हैं और फिल्में एक बार फिर से थिएटर्स में रिलीज हो रही हैं तो ‘थलाइवी’ (Thalaivi) को मेकर्स रिलीज कर रहे हैं.

जल्द रिलीज होंगी कंगना की ये फिल्में
बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) जहां एक तरफ रिलीज होने जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की दो अन्य फिल्में भी जल्द ही रिलीज होंगी. जहां फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग कंगना (Kangana Ranaut) पूरी कर चुकी हैं वहीं दूसरी फिल्म तेजस की शूटिंग उन्होंने बीते दिनों शुरू कर दी है. इन दोनों ही फिल्मों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दबंग अवतार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: राकेश बापत के साथ खुद सोने चली गईं शमिता शेट्टी, फिर कही ऐसी बात कि एक्टर के मन में फूटे लड्डू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here