मौनी रॉय हुईं वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार तो मीडिया को देखते ही लगाई दौड़, यूजर बोले- ‘ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो, जिसमें…’

0
34

[ad_1]

मुंबईः टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने बोल्ड और स्टाइलिश अवतार के लिए जानी जाती हैं. अपने शानदार फैशन सेंस से मौनी रॉय (Mouni Roy Wardrobe Malfunction) अक्सर ही लोगों को अपना दीवाना बनाती आई हैं. लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिससे वह इतनी असहज हो गईं कि मीडिया से छिपती और भागती नजर आईं. इस वीडियो के सामने आने के बाद मौनी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, मौनी रॉय ने हाल ही में एक प्रिंटेड, हॉल्टर-नेक, डीप बैक ड्रेस पहनी हुई थी. अपने लुक को उन्होंने स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस ने पहले तो पैपराजी के लिए शानदार पोज दिए, लेकिन अचानक ही वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं, जिससे वह असहज हो गईं. ड्रेस में असहज होते ही मौनी दौड़ लगाते हुए अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं.

अब नेटिजन्स मौनी रॉय को ट्रोल कर रहे हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि अगर वह इस ड्रेस में सहज महसूस नहीं करती हैं, तो फिर उन्होंने ऐसी ड्रेस क्यों पहनी. मौनी रॉय को यूं भागते हुए देखकर यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यहां वह वीडियो भी है, जिसमें एक्ट्रेस को भागते हुए अपनी कार में जाकर बैठते देखा जा सकता है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “अगर आप सहज नहीं हैं तो ऐसे कपड़े क्यों पहनें? क्यों?” एक अन्य ने लिखा, “ये लड़की कितना भी एक्सपोज कर ले .. किसी फिल्म में मुख्य भूमिका तो मिलने से रहा..इन्हें ये शॉर्टकट लगता है.” वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी हाल ही में ज़ी म्यूजिक के ‘बैठे-बैठे’ सॉन्ग में नजर आई हैं. गाने में उनके अपोजिट अंगद बेदी नजर आ रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here