मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, बताया कैसे कट रही है बेटे अरहान खान के बिना जिंदगी

0
24

[ad_1]

नई दिल्लीः मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैंस के बीच अपने कूल और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक से फैंस को मोहती रहती हैं, लेकिन वे बहुत कम अपना सेंसिटिव पहलू लोगों के सामने जाहिर करती हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) हायर स्टडीज के लिए विदेश चले गए हैं. एक्ट्रेस को उनकी कमी बहुत खल रही है, जिसे लेकर वे अपने दिल का हाल बयां करती रही हैं.

बेटे अरहान खान के विदेश जाने के बाद, मलाइका अरोड़ा घर पर अकेली रह गई हैं. वे बेटे को काफी मिस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस महीने की शुरुआत में बेटे को इमोशनल विदाई दी थी. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेटा अपने डॉगी को गले लगाता नजर आ रहा है. हालांकि, उन्होंने अरहान के फ्यूचर प्लान के बारे में नहीं बताया है.

(फोटो साभारः Instagram/malaikaaroraofficial)

एक्ट्रेस ने बताया है कि वे कैसे बेटे की अनुपस्थिति से निपट रही हैं. अरहान के जाने के बारे में बोलते हुए, मलाइका ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘यह वाकई में कठिन है और मैं अभी भी उनके आस-पास न होने की आदत डालने की कोशिश कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी इसकी आदत पड़ेगी.’

ये भी पढ़ें: ‘पठान’ से लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ तक, इन 8 फिल्मों के लिए एक्टर्स को मिली मुंह मांगी रकम

(फोटो साभारः Instagram/malaikaaroraofficial)

अरहान, मलाइका और अरबाज खान के बेटे हैं. एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें मलाइका और अरहान खिड़की से बाहर देख रहे हैं. एक्ट्रेस ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हम दोनों ही एक नई और अनजान यात्रा पर हैं. यह जर्नी डर, एक्साइमेंट, नए अनुभवों से भरी हुई है. मुझे बस इतना पता है कि मैं अरहान पर बहुत गर्व करती हूं. यह आपके पंख फैलाने, उड़ने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है. आपको मिस करती हूं.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here