पति आनंद आहूजा की यादों में खोईं सोनम कपूर, रोमांटिक पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘अब इंतजार नहीं कर सकती’

0
25

[ad_1]

मुंबईः सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Ananad Ahuja) की गिनती इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में होती है. दोनों ही एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. सोनम इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं. करीब 1 साल तक पति के साथ लंदन में रहने के बाद सोनम बहन रिया कपूर की (Rhea Kapoor Wedding) शादी के लिए मुंबई पहुंची थीं. सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ 14 अगस्त को अपनी बहन रिया कपूर की शादी में शामिल हुए थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस मुंबई में ही हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस के पति वापस लौट गए हैं. इसलिए सोनम अपने पति को मिस कर रही हैं (Sonam Kapoor missing Husband Anand Ahuja) और उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट इसका सबूत है.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए एक पोस्ट के जरिए पति आनंद आहूजा को मिस करने की बात कही है. सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें आनंद ने सेमी-फॉर्मल आउटफिट पहना हुआ है, जबकि सोनम ने ब्लश पिंक ड्रेस पहनी है. दोनों ही रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सोनम ने बताया है कि उन्हें आनंद की कितनी ज्यादा याद आ रही है.

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- “मैं आपको बहुत याद करती हूं, आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.” पत्नी के इस पोस्ट पर आनंद आहूजा ने भी बेहद शानदार रिप्लाई दिया है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए आनंद लिखते हैं- ‘क्यूट, आप आग लग रही हैं सोनम कपूर और मैं ऐसा लग रहा हूं, जैसे पता नहीं मैं क्या कर रहा हूं.’ एक्ट्रेस का कैप्शन पढ़ने के बाद यूजर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

sonam kapoor, aanand ahuja

(फोटो सााभारः इंस्टाग्रामः @sonamkapoor)

बता दें, बीते 14 अगस्त को ही सोनम कपूर की बहन और प्रोड्यूसर रिया कपूर ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी की है. इस शादी में बेहद कम मेहमान शामिल हुए थे. परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्तों ने ही रिया की शादी में शिरकत की थी. सोनम भी बहन की शादी में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर भी सवाल उठ रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here