तापसी पन्नू ने पूरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘ब्लर’ की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

0
20

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की गिनती इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होती है. थप्पड़, सांड की आंख, बदला, गेम ओवर, मिशन मंगल और हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) जैसी फिल्मों से पहले ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं और अब वह साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘ब्लर (Blurr)’ के जरिए एक बार फिर दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयारी हैं. ज़ी स्टूडियोज, इकोलोन प्रोडक्शंस और तापसी की आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है.

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि तापसी पन्नू भारत की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं और अपने प्रोडक्शन बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के तहत बनी पहली फिल्म ‘ब्लर’ के साथ दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अजय बहल द्वारा निर्देशित और तापसी व गुलशन देवैया अभिनीत, पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित साइकोलॉजिकल थ्रिलर है.

फिल्म दर्शकों को अजीबो-गरीब परिस्थितियों में फंसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाती है. खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है.

नैनीताल में फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय बहल कहते हैं, “नैनीताल झील, माल रोड और अन्य पर्यटन स्थलों जैसे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना विशेष रूप से भीड़भाड़ के साथ मुश्किल हो सकता है. हम देर रात से ले कर सुबह तड़के तक शूटिंग करते थे. लेकिन यह हम सभी के लिए पूरी तरह से संतुष्टिदायक अनुभव था. नैनीताल ने फिल्म में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से जोड़ा है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here