जैकी श्रॉफ ने बताया-टाइगर श्रॉफ का बचपन का सपना हुआ पूरा, मम्मी आयशा को गिफ्ट किया आलीशान घर

0
20

[ad_1]

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने  8 बेडरुम वाला लग्जरी अपार्टमेंट खरीदकर चर्चा में रहें. इस घर में टाइगर अपने पापा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ शिफ्ट हो गए हैं. बेटे के इस शानदार गिफ्ट से किसी भी मां-बाप का सीना फख्र से चौड़ा हो जाएगा, ऐसे में खुश होकर बेटे  टाइगर के इस गिफ्ट के पीछे की कहानी पापा जैकी ने बताई है.

‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए कहा ‘टाइगर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी मम्मी आयशा के लिए एक शानदार घर खरीदने का सपना देखता था. वह अपने इस सपने को पूरा करने में जी जान से जुटा रहा,आखिरकार पूरा भी कर लिया. एक बच्चे का अपनी मम्मी के लिए कुछ भी ऐसा करना वाकई बेहद शानदार अनुभव होता है, उसे भी ऐसा लगा. टाइगर बहुत ही इमोशनल है’.

जैकी ने बताया कि ‘टाइगर को एक अच्छा इंसान बनाने में उनका कोई रोल नहीं है. जैकी को उसकी मम्मी आयशा, दादी और नानी ने ही पाला है. तीनों  देवियों ने ही टाइगर की परवरिश की है,क्योंकि मेरे पास समय नहीं होता था. मैं काम में बिजी रहता था. वह अपने काम और फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क और डिसिप्लीन है’.

(फोटो साभार:tigerjackieshroff/Instagram)

जैकी आगे बताते हैं कि ‘टाइगर के साथ जब भी मिलते हैं तो दोनों आम बाप-बेटे की तरह ही मिलते हैं. बिजनेस या काम को लेकर कम ही बातचीत होती है. हां ये जरूर है कि कभी-कभी बेटे के काम की तारीफ कर देता हूं. जो कुछ भी वह है उसके लिए ऊपरवाले और उसके फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं’.

ये भी पढ़िए-Super Dancer 4 में छा गया शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का अंदाज, साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, देखिए PICS

बता दें कि टाइगर ने  मुंबई के सबसे मंहगे इलाके खार वेस्ट के रुस्तमजी पैरामाउंट में 8 बेडरूम वाला फ्लैट खरीदा है. इससे पहले  श्रॉफ फैमिली कार्टर रोड की एक बिल्डिंग में किराए पर रहते थे. इसमें जिम, गेम्स रूम, स्विमिंग पूल जैसी  आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं. इस लग्जीरियस कॉम्प्लेक्स से अरब सागर बिल्कुल साफ दिखाई देता है. यहां रहने वालों को काफी बेहतरीन और आलीशान सुविधाएं मिलती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here