अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani कैसे रहती हैं इतनी फिट? आप भी जानें उनसे टिप्स

0
27

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Girlfriend Giorgia) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. जॉर्जिया (Girlfriend Giorgia) एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. ग्लैमर की दुनिया में फिटनेस हमेशा ही काफी चीज रही है. जॉर्जिया (Girlfriend Giorgia) ने अपने रूटीन वर्कआउट और टाइट शेड्यूल की मदद से हमेशा ही खुद को काफी फिट रखा है. लेकिन आखिर वो ऐसा क्या करती हैं जिससे खुद को इतना फिट रख पाती हैं? एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिजीक के पीछे के 5 सीक्रेट्स शेयर किए हैं.

इंटेंस कार्डियो वर्कआउट
जॉर्जिया (Girlfriend Giorgia) सुबह जल्दी उठना पसंद करती है और फिर साइकिल चलाना, दौड़ना जैसे तेज कार्डियो वर्कआउट करती हैं. कार्डियो वर्कआउट न सिर्फ आपके शरीर से अतिरिक्त कैलोरीज को बर्न करके बॉडी फैट को कम करता है बल्कि ये आपके फिगर को मेनटेन करने में एक अहम भूमिका निभाता है.

मेडिटेशन और योगा
एक अच्छे कार्डियो वर्कआउट के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी (Girlfriend Giorgia) मन की शांति के लिए मेडिटेशन और योगा करती हैं. यह तनाव के बीच उनके दिमाग को शांत रखने में मदद करता है और तनाव को भी दूर रखता है. जॉर्जिया (Girlfriend Giorgia) के जीवन में योगा और मेडिटेशन एक अहम किरदार निभाता है.

हेल्दी और क्लीन डायट
जॉर्जिया (Girlfriend Giorgia) शाकाहारी डायट फॉलो करती हैं. डायट फॉलो करना भी उतना ही जरूरी है जितना कि वर्कआउट करना और योगा करना. एंड्रियानी (Girlfriend Giorgia) इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर करके अपने फैंस को अपने फिटनेस गोल्स के प्रति समर्पित रहने के लिए हमेशा मोटिवेट करती रहती हैं.

परिवार के साथ वक्त बिताएं
एंड्रियानी (Girlfriend Giorgia) खुद से जुड़ने के लिए समय निकालने का सुझाव देती हैं. वह अपने दोस्तों और परिवार के लिए अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालती हैं और उनसे जुड़ने की कोशिश करती हैं क्योंकि वह उनसे दूर रहती है. यह उन्हें अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच एक सही संतुलन बनाए रखने में मदद करता है.

प्रॉपर स्लीप शेड्यूल
एंड्रियानी (Girlfriend Giorgia) यह सुनिश्चित करती है कि वह हर रात 7-8 घंटे नींद लें. क्योंकि खुद को स्वस्थ, खुश और तनाव मुक्त रखने के लिए एक सही नींद चक्र बनाए रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है. नींद लेना भी शरीर के लिए उतना ही जरूरी है जितना कि वर्कआउट करना और एक्टिव बने रहना. एंड्रियानी (Girlfriend Giorgia) ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में कदम रखा है. उन्होंने साबित कर दिया है कि सभी ख्वाब पूरे किए जा सकते है और अगर कोई अपने सपनों, लक्ष्यों और इच्छाओं के लिए लगातार प्रयास करता है तो कुछ भी हासिल करना असंभव नहीं.

ये भी पढ़ें: राकेश बापत के साथ खुद सोने चली गईं शमिता शेट्टी, फिर कही ऐसी बात कि एक्टर के मन में फूटे लड्डू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here