Tokyo Paralympics 2020: पीएम मोदी ने अवनि लेखरा को ऐतिहासिक गोल्‍ड जीतने पर दी बधाई, जुनून को किया सलाम

0
43

[ad_1]

Tokyo Paralympics: पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने अवनि लेखरा और योगेश कथूनिया को ऐतिहासिक मेडल जीतने पर बधाई दी

Tokyo olympics 2020: पीएम नरेन्‍द्र मोदी (pm narendra modi) ने टोक्‍यो पैरालंपिक में गोल्‍ड जीतने वाली अवनि लेखरा (avani lekhara) और सिल्‍वर मेडल जीतने वाले योगेश कथूनिया को बधाई दी है.

नई दिल्‍ली. भारतीय निशानेबाज अवनि लेखरा (avani lekhara) ने सोमवार को टोक्यो पैरालंपिक (Tokyo Paralympics 2020) में इतिहास रच दिया. ओलंपिक हो या फिर पैरालंपिक, वो गोल्‍ड जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गई हैं. अवनि ने महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल के क्लास एसएच 1 का खिताब जीता.
अवनि की इस ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने उन्‍हें बधाई दी और ट्वीट करके कहा कि अवनि का असाधारण प्रदर्शन. गोल्‍ड जीतने के लिए बधाई. आपके मेहनती स्‍वभाव और शूटिंग के लिए जुनून के कारण यह यह संभव हो पाया. भारतीय खेलों के लिए यह एक खास पल है. आपके भविष्‍य के प्रयासो के लिए शुभकामनाएं.

वहीं पुरुषों की चक्का फेंक स्पर्धा के एफ56 वर्ग में सिल्‍वर मेडल जीतने वाले योगेश कथूनिया को बधाई देते हुए पीएम ने कहा कि योगेश कथूनिया का शानदार प्रदर्शन. खुशी है कि वह सिल्‍वर मेडल लेकर आए. उनकी सफलता नए एथलीटों को प्रेरित करेगी. उन्‍हें बधाई. भविष्‍य के लिए उन्‍‍हें शुभकामनाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here