KBC 13 में इस रेल कर्मचारी को जाना पड़ा महंगा, तीन साल तक चुकाते रहेंगे कीमत

0
26

[ad_1]

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 13) अब अपने 13 साल पूरे करने जा रहा है. शो का 13वां सीजन शुरू हो गया है. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही हर बार की तरह ग्रैंड स्टाइल में शो होस्ट कर रहे हैं. कोटा रेल मंडल के स्थानीय खरीद अनुभाग के कार्यालय अधीक्षक देशबंधु पांडे (Deshbandhu Pandey) भी शो का हिस्सा बने, लेकिन उन्हें शो में जाना महंगा पड़ गया. शो में जाने की वजह से अब उन्हें तीन साल तक कीमत चुकानी पड़ेगी. 

रेलवे प्रशासन ने की देशबंधु पांडे के खिलाफ कार्रवाई 

न्यूज 18 में छपी खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर पहुंचने वाले रेल कर्मचारी देशबंधु पांडे को रेलवे प्रशासन ने चार्जशीट थमा दी. इसके साथ ही तीन साल तक उनका वेतन भी नहीं बढ़ाया जाएगा. रेलवे प्रशासन की कार्रवाई का कर्मचारी संगठन विरोध कर रहा है. वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के मंडल सचिव अब्दुल खालिद का कहना है कि देशबंधु पांडे (Deshbandhu Pandey) के साथ गलत किया जा रहा है. मजदूर संगठन ने मांग की है कि वेतन वृद्धि न रोकी जाए.

देशबंधु पांडे को नहीं मिली थी छुट्टी

बता दें, केबीसी (Kaun Banega Crorepati 13) में भाग लेने के लिए कोटा डिवीजन के रेल कर्मचारी देशबंधु पांडे 9 से 13 अगस्त तक मुंबई में थे. इसके लिए उन्होंने छुट्टी के लिए एप्लीकेशन दी थी, लेकिन अधिकारियों ने उन्हें छुट्टी नहीं ग्रांट की. इसके बाद भी वो मुंबई शो में हिस्सा लेने चले गए और 3 लाख 20 हजार रुपये ही जीत सके. केबीसी में जाना देशबंधु पांडे (Deshbandhu Pandey) के लिए काफी महंगा साबित हुआ. पांडे अब चार्जशीट को लेकर डरे हुए हैं. 

तीन साल तक नहीं होगा इंक्रीमेंट

रेलवे कर्मचारी देशबंधु पांडे के मुंबई से लौटने के बाद 18 अगस्त को चार्जशीट थमा दी गई. 3 साल के इंक्रीमेंट पर रोक लगाने के आदेश जारी किए गए हैं. चार्जशीट मिलने और इंक्रीमेंट रोकने के बाद केबीसी (Kaun Banega Crorepati 13)में मिले इनाम की खुशी गायब हो गई है. देशबंधु पांडे और उनका परिवार अब टेंशन में है. देशबंधु के लिए केबीसी में भाग लेना नुकसानदायक रहा. ऐसा कहा जा रहा है कि तीन साल में करीब डेढ़ लाख का घाटा देशबंधु को होगा ही. केबीसी में देशबंधु पांडे को 3 लाख 20 हजार मिले हैं, जिसमें से टैक्स भी काट कर राशि मिलेगी. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को बिकिनी में लेटा देख निक जोनस ने की ऐसी हरकत! Photo देख फैंस का मचला दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here