IPL 2021: श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट, क्‍या वापस मिलेगी पुरानी जगह या ऋषभ पंत ही रहेंगे दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान?

0
15

[ad_1]

नई दिल्‍ली. इसी साल मार्च में इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मैच में लगी चोट के कारण दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के स्‍टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले चरण से बाहर हो गए थे और उनकी गैर मौजूदगी में ऋषभ पंत को टीम की कमान सौंपी गई थी. पंत की कप्‍तानी में दिल्‍ली शानदार प्रदर्शन कर ही रही थी कि कोरोना के कारण आईपीएल 2021 को स्‍थगित कर दिया गया और अब टूर्नामेंट का सीजन यूएई में पूरा होगा.
सितंबर में होने वाले टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए सभी टीमें यूएई भी पहुंच गई है. इस बीच श्रेयस अय्यर की फिट हो गए हैं और वो दूसरे चरण में खेलने के लिए बेताब भी है, मगर हर किसी के मन में सबसे पहले यही सवाल उठ रहा है कि क्‍या अय्यर को उनकी कप्‍तानी वापस मिलेगी या फिर पंत ही कप्‍तान बने रहेंगे. इस पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के एक सूत्र ने स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए बड़ा खुलासा किया है.

भारतीय टीम को परेशान करने वाले हॉन्‍ग कॉन्‍ग के कप्‍तान ने छोड़ा ‘अपना देश’, अब ओडिशा से खेलेंगे

स्टुअर्ट बिन्नी पहले इंटरव्यू में ही एंकर मयंती लैंगर को दे बैठे थे दिल, जानिए कैसे हुई शादी

मैनेजमेंट अय्यर को देना चाहता है और समय
सूत्र का कहना है कि पंत ही कप्‍तान बने रहेंगे और फ्रेंचाइजी अय्यर को चोट के उबरने के बाद थोड़ा और समय देना चाहती है. रिपोर्ट्स के अनुसार सूत्र का कहना है कि यह अच्‍छी खबर है कि अय्यर फिर से फिट हो गए हैं और मैदान पर उतरने के लिए तैयार है. ऐसा लगता है कि मैनेजमेंट उन्‍हें ठीक होने के लिए और समय देना चाहती है. ऐसे में पंत कप्‍तानी पर बरकरार रहेंगे, मगर सिर्फ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए ही. पंत की कप्‍तानी में दिल्‍ली ने 8 में से 6 मैच जीते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here