‘Dostana 2’ में कार्तिक आर्यन की जगह होगी अक्षय कुमार की एंट्री? करण जौहर ने दिया ये हिंट

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली. फिल्ममेकर करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) हाल के दिनों में सबसे चर्चित प्रोजेक्ट्स में से एक है. कार्तिक आर्यन की प्रोडक्शन टीम के साथ कुछ प्रोफेशनल असहमति थी, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा. जबसे कार्तिक आर्यन फिल्म से बाहर हुए हैं. फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी के साथ किसे कास्ट किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में कार्तिक आर्यन की जगह लेने के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया है.

करण जौहर ने फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Dostana 2) को ‘दोस्ताना 2’ में कास्ट करने के बारे में हिंट दिया है. उन्होंने कहा, “मैं अभी कुछ नहीं बोल सकता. हम जल्द ही इसका ऐलान करेंगे.”

करण जौहर ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और लक्ष्य लालवानी को रिप्लेस करने वाली अफवाहों को भी खारिज किया. उन्होंने कहा, “यह सच नहीं है. जाह्नवी और लक्ष्य फिल्म का हिस्सा हैं.” ‘दोस्ताना’ का सीक्वल की बनाने का ऐलान साल 2019 में किया गया था. डायरेक्टर तरुण मनसुखानी इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे.

तब इसमें ‘दोस्ताना’ के एक्टर जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के दोबारा लेने की बात चल रही थी. इसमें कैटरीना कैफ की एंट्री का भी जिक्र किया गया था, हालांकि तब करण को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी और उन्होंने इसे तब तक टालने का फैसला किया जब तक कि कुछ इंटरेस्टिंग न मिल जाए.

इस साल अप्रैल में, धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन के बाहर निकलने का ऐलान किया था और एक बयान जारी किया था. इस बयान में लिखा था, “प्रोफेशनल परिस्थितियों के चलते, जिस पर हमने चुप्पी रखने का फैसला किया है, हम ‘दोस्ताना 2’ की फिर से कास्टिंग करेंगे. इसे कोलिन डी’कुन्हा डायरेक्ट करेंगे. हम जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे. प्लीज इंतजार करें.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here