सलमान खान की एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों के साथ घटी बड़ी घटना, वायरल हो रही उनकी यह पोस्ट

0
28

[ad_1]

मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) का कुछ दिनों पहले बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया था. उन्हें बहुत गंभीर चोट आई थी. एक्सीडेंट इतना खतरनाक हुआ था कि उनके शरीर में 7 फ्रैक्चर हो गए थे. इहाना ढिल्लों की हालात अच्छी नहीं थी. वे कुछ दिनों तक एक हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट थीं. अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान ही उनका बर्थडे आया तो इहाना ढिल्लों हॉस्पिटल में ही अपने फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने हॉस्पिटल में ही केक काटा.

इसके बाद जब वे हॉस्पिटल से बाहर आईं तो उन्होंने फैंस से लंबे समय बाद इंटरैक्शन किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘मेरे बर्थडे पर शुभकामनाएं भेजने के लिए मैं आप लोगों की बहुत आभारी हूं और आप सबको धन्यवाद देती हूं. 17 तारीख को मेरा बड़ा एक्सिडेंट हो गया, जिसमें मेरे शरीर में 7 फ्रैक्चर हो गए और 18 तारीख को मेरे फैमिली मेंबर और फ्रेंड्स ने मेरा बर्थडे केक काटा. 24 तारीख को मैं हॉस्पिटल से बाहर आई हूं.’

इहाना ढिल्लों ने पोस्ट में आगे लिखा है कि, ‘मैं इतने सारे आशीर्वाद और अद्भुत लोगों को पाकर भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. जिन लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की, उनके दुआओं के कारण ही मैं आज भी सुरक्षित हूं और पहले की तरह ही वाकिंग कर रही हूं. स्लिप डिस्क सेलकर इस एक्सिडेंट तक, 2021 का साल अभी तक मेरे लिए कुछ अच्छा नहीं रहा है. इसके बाद भी मैं स्ट्रांग महसूस कर रही हूं और आप लोगों के आशीर्वाद से आगे बढ़ रही हूं.’ एक्ट्रेस ने काम पर वापसी करने और फैंस को एंटरटेन करने की ख्वाहिश जताई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here