सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के साथ आए नजर, इस वजह से वायरल हो रहा है एयरपोर्ट वाला VIDEO

0
17

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol Viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मां प्रकाश कौर के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. इस वीडियो में सनी देओल अपनी मां के पीछे-पीछे चल रहे हैं और उनकी केयर करते हुए दिख रहे हैं. इसी के लिए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

सनी देओल के इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि प्रकाश कौर ने ग्रे कलर का सूट सलवार पहना हुआ है और इससे मैचिंग का दुपट्टा ले रखा है. वहीं, सनी देओल सफेद टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम पहने हुए हैं. उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक (Sunny Deol Airport look) को कैजुअल रखा है.

वीडियो में सनी देओल और प्रकाश कौर (Sunny Deol Mother) को मुंबई एयरपोर्ट में एंट्री करते देखा जा सकता है. सनी की मां आगे चल रही हैं, उनका एक दुपट्टा पीछे से जमीन को छूता हुआ दिखता है. इसे देखकर सनी देओल उनके दुपट्टे को संभालते हैं और उठाकर अपनी मां के कंधे पर रख देते हैं.

मां के प्रति सनी देओल का इतना अच्छा व्यवहार देखकर फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने वायरल वीडियो पोस्ट के कमेंट में लिखा, “ऐसा बेटा हर मां को मिले.. सो केयरिंग बेटा सनी पाजी. लव यू रिस्पेक्ट.”

बता दें कि धर्मेंद्र और प्रकाश कौर ने साल 1954 में शादी की थी. जब धर्मेंद्र सिर्फ 19 साल के थे और तब तक उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की थी. प्रकाश कौर हमेशा एक बहुत ही घरेलू महिला रही हैं और उनका पब्लिक एपीयरेंस ना के बराबर रहा है. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं- सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजीता देओल.

धर्मेंद्र ने साल 1980 में हेमा मालिनी से शादी की लेकिन प्रकाश कौर ने कभी भी उनके प्रति कोई गुस्सा नहीं जताया. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने धर्मेंद्र का बचाव भी किया और उन लोगों की आड़े हाथ लिया, जो धर्मेंद्र को ‘वुमेनाइजर’ (व्यभिचारी) कहते थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here