नेपोटिज्म पर ये क्या बोल गईं Farah Khan, चुभ सकती है Shahrukh Khan को बात!

0
25

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक बार फिर अपना टॉक शो लेकर आए हैं. जिसका नाम है ‘पिंच’ (Pinch). इस शो में बड़े-बड़े कलाकारों को बुलाया जाता है और बताया जाता है कि ट्रोल उनके बारे में क्या बात करते हैं. इस बार शो में फराह खान (Farah Khan) की एंट्री होने वाली है और इस एंट्री से धमाल मचने वाला है. 

फराह देंगी मजेदार जवाब

फराह खान, अरबाज खान (Farah Khan, Arbaaz Khan) के चैट शो ‘पिंच’ के अगले एपिसोड में शामिल होंगी, जहां वो कई सवालों के जवाब देंगी. इसका एक टीजर भी जारी हो चुका है. आपको बता दें कि एक ट्रोलर ने फराह खान से पूछा था कि ‘मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों हैं?’ फराह इस शो में इसका भी जवाब देंगी कि उन्होंने ट्रोलर्स को क्या जवाब दिया? 

कई खुलासे करेंगी फराह

इस बार कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान (Farah Khan) इस शो की मेहमान होंगी और कई खुलासे करेंगी. इसके प्रोमो में फराह खान ने यह बात कबूल की है कि वो उन ट्रोलर्स को ब्लॉक करती हैं, जो उन्हें ‘तीस मार खान’ के लिए ट्रोल करते हैं. फराह ऐसे ट्रोलर्स से कहती हैं कि भाई अब 10 साल हो चुके, आगे बढ़ जा अब. वो ट्रोलर्स के खिलाफ अपना गुस्सा यह कहकर उतारती हैं कि जिसके पास फोन है, वो क्रिटिक है और हमें फिल्में के बारे में सब मालूम हैं.

हैलो बोलने पर भी किया जाता है ट्रोल

फराह (Farah) ने बताया कि अगर वो अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘हैलो’ भी लिखती हैं, तो ट्रोलर्स कहते है, ‘नमस्ते नहीं बोल सकती, सलाम नहीं बोल सकती.’ जब एक यूजर ने उनके बच्चों का मजाक बनाते हुए कहा कि आपके बच्चे इतने सूखे क्यों हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि भाई तू अपने बच्चों को संभाल, मैं अपने को संभाल लूंगी. फराह खान का कहना है कि वो ट्रोलर्स को गंभीरता से नहीं लेती हैं. उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे पर कहा कि नेपोटिज्म के बारे में बात करने के बाद भी आप शाहरुख की बेटी या करीना के बेटे की तस्वीरों को ही देखना पसंद करते हैं.

 

 

नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात

शो के प्रोमो में फराह खान (Farah Khan) के इस कन्वर्सेशन की झलक दिखाई गई है. डायरेक्टर ने नेपोट‍िज्म मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा ‘आप नेपोट‍िज्म के बारे में भले  ही बात कर लें पर फिर भी आप शाहरुख खान की बेटी और करीना कपूर के बेटे की तस्वीर ही ढूंढोगे.’  

कौन हैं फराह खान

फराह खान (Farah Khan) फिल्म निर्देशक, निर्माता और कोरियोग्राफर हैं.  उन्होंने 100 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. उनका जन्म मुंबई में हुआ था. उनकी मां का नाम मेनका है, जो कि स्क्रीनराइटर हनी ईरानी की बहन हैं. फराह की पढ़ाई सेंट जेवियर्स कॉलेज, मुंबई से हुई है. उन्होंने 2004 में शिरीष कुंदूर से शादी की और उनके तीन बच्चे हैं. शिरीष फिल्म ‘मैं हूं ना’ के फिल्म एडिटर और ‘जोकर’ फिल्म के निर्देशक थे. उन्हें 5 बार फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. उनकी पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ थी, जिसमें शाहरुख मुख्य किरदार में थे.

यह भी पढ़ें- 65 की उम्र में ‘अनुपमा’ की मां ने दिया था डांस ऑडिशन, दंग रह गए थे मिथुन चक्रवर्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here