‘थलाइवी’ का गाना ‘Teri Aankhon Mein’ रिलीज, दिखी जयललिता और एमजीआर की रोमांटिक केमिस्ट्री

0
22

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने राजनीतिक बयानों को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं. राजनीति में अम्मा के उपनाम से पहचानी जाने वाली तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ (Thalaivii) में कंगना रनौत ने सीएम का रोल किया है. सोमवार को इस फिल्म का गाना ‘तेरी आंखों में’ (Teri Aankhon Mein Song) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में जयललिता और एमजीआर की रोमांटिक केमिस्ट्री को ऑन-स्क्रीन दिखाने की कोशिश की गई है. शुक्रवार को इन गाने का टीजर जारी किया गया था. इस गाने में 60 और 70 के दशक में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुनहरे वर्षों की झलक दिखाने की कोशिश की गई है.

जयललिता और एमजीआर की केमिस्ट्री को दिखाने वाले गाने ‘तेरी आंखों में’ रसिया पुलिस 115, कन्ने कनिया और एना पोरुथम, नाम नाडु से निनाथथाई नादथियाए और कवालकारण से निनथें वंथाई को जोड़ कर महान एक्टर एमजीआर को श्रद्धांजलि दी गई है. इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और जीवी प्रकाश ने इसे कंपोज किया है. अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने इसे आवाज दी है.

‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म और गाने के माध्यम से जयललिता को सिल्वर स्क्रीन पर श्रद्धांजलि देने की कोशिश की है. फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर, 2021 को दुनिया भर के थिएटर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का डायरेक्शन ए. एल. विजय (A.L.Vijay) ने किया है.

कंगना ने विजय की तारीफ में कहा था कि उन्हें लाइफ में ए. एल. विजय (A.L.Vijay) जैसा दूसरा कोई शख्स नहीं मिला. कंगना वीडियो में कहती हैं, ‘मैं अपने जीवन में कभी क‍िसी ऐसे शख्‍स से नहीं म‍िली ज‍िसने मुझे मेरे हुनर पर मुझे शर्मिंदा महसूस नहीं कराया हो.. मैं कभी इतना भावुक होती नहीं हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी क‍ि वो एक ऐसे शख्‍स हैं, ज‍िन्‍होंने मुझे मेरे टैलेंट के बारे में हमेशा अच्छा फील कराया. अक्‍सर जि‍स तरह से पुरुष हीरो की फिल्‍में द‍िखाई जाती हैं, उस स्‍तर पर एक्‍ट्रेस की फिल्‍मों को नहीं बनाया या द‍िखाया जाता. लेकिन एक न‍िर्देशक के तौर पर मैंने उनसे सीखा है कि एक्‍टर्स को कैसे ट्रीट क‍िया जाता है और क्रिएट‍िव पार्टनरश‍िप क्‍या होती है.’ इससे पहले कंगना विजय को एक देवता बता चुकी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here