ड्रग्स केस: अरमान कोहली और अजय सिंह की NCB कस्टडी कोर्ट ने 1 सितंबर तक बढ़ाई

0
16

[ad_1]

मुंबई. मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने सोमवार को बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) और कथित ड्रग्स तस्कर अजय सिंह की नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) हिरासत की अवधि एक सितंबर तक बढ़ा दी. कोहली तथा अजय सिंह को एनसीबी ने मुंबई में एक्टर के आवास पर 28 अगस्त को छापेमारी कर गिरफ्तार किया था और उन पर एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया था. बाद में उन्हें एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत में पेश किया गया था, जिसने उन्हें एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था.

उनकी रिमांड बढ़ाने की मांग करते हुए एनसीबी ने सोमवार को कोर्ट से कहा कि उसने छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से एक ग्राम से अधिक कोकीन जब्त की है तथा कोहली एवं सिंह से आगे की पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लेने की जरूरत है. छापेमारी के बाद कोहली को पहले हिरासत में लिया गया और फिर एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के मुताबिक अजय सिंह ड्रग्स का आपूर्तिकर्ता है, जिसने 49 वर्षीय एक्टर को कथित तौर पर नशीले पदार्थों के मामले में संलिप्तता के बारे में सूचना दी थी. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि सिंह को मुंबई पुलिस के एंटी ड्रग सेल (मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ) ने 2018 में काफी मात्रा में एफेड्रिन की जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया था.

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर अरमान कोहली को उनके घर से कोकीन बरामद होने और इस सिलसिले में दक्षिण मुंबई स्थित जांच एजेंसी के कार्यालय में घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. कोहली के घर से दक्षिण अमेरिका में बनी कोकिन बरामद की गई है. एनसीबी उस रास्ते और उन कड़ियों का पता लगाने में जुट गई है, जिनसे दक्षिण अमेरिका में प्रोड्यूस की गई कोकिन मुंबई पहुंची. एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने शनिवार शाम को कोहली के जुहू स्थित आवास पर छापेमारी की कार्रवाई की थी और उसके बाद पूछताछ के लिए उन्हें एजेंसी के कार्यालय ले गई थी. उन्होंने बताया कि कुछ घंटों की पूछताछ के बाद कोहली के खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत एक मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

(भाषा के इनपुट के साथ) 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here