क्या कम बजट के चलते बंद हो गई Vicky Kaushal की फिल्म Ashwatthama? मेकर्स ने दिया जवाब

0
36

[ad_1]

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) के बारे में पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि मेकर्स ने बजट की दिक्कतों के चलते इस फिल्म को डिब्बा बंद कर दिया है. कभी शूटिंग लोकेशन्स के चलते तो कभी स्टार कास्ट की फीस को लेकर फिल्म लगातार सुर्खियों में रही है. फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है लेकिन असल सवाल ये है कि क्या वाकई फिल्म डिब्बा बंद कर दी गई है?

पोस्टपोन कर दी गई है फिल्म
एक शब्द में इस सवाल का जवाब है- नहीं. हाल ही में मेकर्स ने बयान जारी करके इस बारे में सफाई दी है और बताया है कि फिल्म सिर्फ पोस्टपोन हुई है, इसे बंद नहीं किया गया है. रविवार को रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) के प्रोडक्शन हाउस RSVP मूवीज ने एक आधिकारिक बयान जारी किया. रोनी (Ronnie Screwvala) ने कहा, ‘अश्वत्थामा एक बेहद महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है.’

कुछ महीने बाद शुरू होगी शूटिंग
उन्होंने लिखा, ‘स्क्रिप्ट के लास्ट ड्राफ्ट में फिल्म की एम्बिशन्स और बजट मैच नहीं हुए. साथ ही कोरोना (Corona) की अनिश्चिता ने भी टीम को कनफ्यूजन में डाल दिया है. इसलिए मैं, आदित्य धर (डायरेक्टर) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म को 6 से 9 महीने के लिए टालने का फैसला किया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इस बात पर सहमत हो गई हैं.’ इसके अलावा मेकर्स ने कहा है कि हमें बजट पर और काम करना होगा.

बंद नहीं पोस्टपोन हुई है ये फिल्म
उन्होंने लिखा, ‘हमें बजट पर और काम करना होगा और जब हालात ठीक होंगे तब हम इसे प्लानिंग के हिसाब से आगे बढ़ाएंगे.’ तो फिलहाल फैंस के लिए गुड न्यूज ये है कि फिल्म डिब्बा बंद नहीं होने जा रही है और जल्द ही मेकर्स इसकी शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर देंगे. हालांकि दर्शकों को ये फिल्म कब देखने को मिलेगी इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल होगा.

यह भी पढ़ें- 65 की उम्र में ‘अनुपमा’ की मां ने दिया था डांस ऑडिशन, दंग रह गए थे मिथुन चक्रवर्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here