Salman Khan को रोकने वाले CISF जवान की हर तरफ तारीफ, मिला ईमानदारी का इनाम

0
285


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को चेकिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ जवान का मोबाइल जब्त करने की खबर बीते दिन खूब वायरल हुई. सीआईएसएफ (CISF) जवान सोमनाथ मोहंती (Somnath Mohanti) पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप लगने की बात सामने आई. कहा गया कि अधिकारियों ने सीआरपीएफ जवान का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मीडिया से बात करने की वजह से उन्हें चेतावनी दी गई है, लेकिन ये सारी बातें सरासर गलत साबित हुईं.  सीआईएसएफ की ओर से साफ किया गया है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. 

CISF ने जताई आपत्ती

सीआईएसएफ (CISF) की ओर से एक न्यूज पोर्टल की खबर के कंटेंट पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट में कहा गया, ‘इस ट्वीट में बताया गया कंटेंट गलत है और इसमें कोई भी फैक्ट नहीं है. असल में मामले से जुड़े अधिकारी को कर्तव्य के निर्वहन में प्रोफेशनल रवैया रखने के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है.’ सीआईएसएफ के आधिकारिक हैंडल से किया गया ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. ट्वीटर यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

वायरल हुआ था वीडियो 

हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हुआ है. एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दबंग खान (Dabangg Khan) अपनी आलीशान गाड़ी से उतरकर गेट की तरफ बढ़ते नजर आते हैं. वह एयरपोर्ट में एंट्री लेने ही जा रहे होते हैं कि एक CISF का जवाब सलमान को रोक लेता है. सलमान खान (Salman Khan) तुरंत समझ जाते हैं कि ये एक सिक्योरिटी चेक है और वह अपना मास्क हटाकर तुरंत सिक्योरिटी चेक के पैरामीटर्स को फॉलो करते हैं. दबंग खान का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया है. बेहिसाब लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में CRPF के उस जवान और उसके द्वारा अपनी ड्यूटी बिना भेदभाव करने की तारीफें की हैं.

टाइगर-3 में नजर आएंगे सलमान

बता दें कि दबंग खान (Dabangg Khan) जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में काम करते नजर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) के एयरपोर्ट पर नजर आने के पीछे भी कारण यही है कि वह अपनी अपकमिंग मेगा मूवी की शूटिंग के लिए बाहर रवाना हो रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक कब रिलीज होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के Pinku ने खुद को किया पूरी तरह ट्रांसफॉर्म, अब बन गए हैं ‘माचो मैन’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here