Shamita Shetty के लिए मिल गया दूल्हा! बिग बॉस के घर में शादी के चर्चे

0
42

[ad_1]

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर दिन लोगों के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोगों में खूब जम रही है तो कुछ में खिटपिट हो रही है. बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापत (Raqesh Bapat) का खूब मजाक बन रहा है. अब घरवालों ने उन्हें उनकी कनेक्शन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से नाम जोड़कर चिढ़ाना शुरू कर दिया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, निशांत भट्ट ने शमिता की गैरमौजूदगी में राकेश की टांग खींचने से की.

दिव्या ने उड़ाया राकेश का मजाक

दिव्या सभी को बताती है कि कल रात राकेश के सपने चकनाचूर हो गए. निशांत जल्दी से राकेश से पूछता है कि उसने सुना है कि वह कहीं सोने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें कहीं और सोना पड़ा. रिधिमा भी बातचीत में शामिल हो जाती है और राकेश (Raqesh Bapat) को यह कहते हुए चिढ़ाती है कि वह शमिता (Shamita Shetty) के बिस्तर पर शिफ्ट होने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मूस उर्फ मुस्कान जट्टाना ने उनकी सारी उम्मीदें तोड़ दीं.

शमिता के साथ जोड़ा गया राकेश का नाम

दिव्या का कहना है कि अगर कोई शादी करने के मूड में है तो उस व्यक्ति को घर में ही शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि उनके पास पहनने के लिए अच्छे कपड़े हैं. वह पिछले सीजन के कुछ उदाहरण भी देती हैं. रिधिमा, दिव्या के फैसले से सहमत नजर आती हैं और कहती हैं कि राकेश और शमिता (Shamita Shetty) एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे. जहां घरवाले राकेश (Raqesh Bapat) की टांग खिचाई करते रहते हैं, वहीं वह हंसते रहते हैं और रिधिमा की तारीफ करते रहते हैं. दिव्या उन्हें मजाक में धमकी देती है कि वह जाकर शमिता को इस बारे में बताएगी. रिधिमा दिव्या से कहती है कि शमिता को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह उनकी साली आधि घरवाली हैं. 

शमिता-राकेश की शादी की हुई प्लानिंग

सभी घरवालों का मजाक खत्म होने का नाम ही नहीं लेता. इसी बीच निशांत कहते हैं कि रिधिमा को राकेश से शाधी करनी चाहिए. निशांत आगे कहते हैं कि रिधिमा अगर राकेश को थोड़ा भी पसंद करती हैं तो वो उन्हें अपनी भाभी बनाना चाहेंगे. रिधिमा तुरंत ही जवाब देती हैं कि उन्हें राकेश में कोई दिलचस्पी नहीं है. निशांत इस बात पर चुप नहीं रहते और फिर से मजाक करते हुए कहते हैं कि उन्हें रिधिमा को अपनी भाभी बनाने में कोई गुरेज नहीं है, लेकिन अगर  शमिता (Shamita Shetty) की शादी राकेश से होती है, तो उसे राकेश (Raqesh Bapat) के घर पर डेली सोप चलाना पड़ेगा. जब कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा तो उन्होंने जवाब में कहा कि जब भी शमिता घर आएंगी तो वो चाय में शक्कर की जगह  नमक डालेंगे. निशांत की बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. 

अब सामने आया ये वीडियो

अब एक प्रोमो आया है, जिसमें राकेश शमिता के साथ सोने की पूरी कोशिश में लगे हैं और शमिता चाहती हैं कि वो वहां न सोएं. राकेश पूरी तरह से शमिता के साथ फलर्ट कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के सारे कंटेस्टेंट दोनों का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

शमिता-राकेश का है कनेक्शन

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शो की थीम #स्टेकनेक्टेड है और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने होस्ट करण जौहर के सामने मंच पर शो के लॉन्च के दौरान राकेश बापत (Raqesh Bapat) को अपने साथी के रूप में चुना. इस जोड़ी के बीच मतभेद थे, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने तरीके से चीजों को संभाला और अब दोनों के बीच रिश्ते बेहतर हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा के खिलाफ खड़ा होगा वनराज! बापूजी की गैरमौजूदगी में करेगा बेदखल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here