Rhea Kapoor की शादी के बाद भेजा गया सबको कार्ड, बताया बड़े सितारों को ना बुलाने का कारण

0
36

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की हाल ही में शादी हुई. इस शादी में सभी करीबी रिश्तेदार और दोस्त पहुंचे थे, लेकिन किसी बड़े फिल्मी सितारे ने इस शादी में शिरकत नहीं की थी. लेकिन अब इसके पीछे का कारण सामने आ गया है.

वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

14 अगस्त को अनिल और सुनीता कपूर की छोटी बेटी रिया की शादी हो गई. अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी के बंधन में बंधी रिया कपूर ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई. करण बूलानी से शादी के बाद उनके वेडिंग कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आयशा श्रॉफ ने शेयर किया कार्ड

हाल ही में नए जोड़े रिया कपूर और करण बूलानी ने अपने फिल्म जगत के दोस्तों को एक कार्ड भेजा, जहां उन्होंने अपनी शादी की खुशी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ साझा की. इस कार्ड की तस्वीर को जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया. कार्ड की झलक शेयर करते हुए आयशा श्रॉफ ने रिया और करण बुलानी को शुभकामनाएं भी दी हैं. साथ ही इसमें इस बात की भी जानकारी दी गई है कि रिया की शादी में बॉलीवुड सितारे क्यों शामिल नहीं हुए थे.

क्या लिखा है कार्ड में

अनिल कपूर और सह परिवार द्वारा भेजे गए इस कार्ड पर लिखा था, ‘हमें ये बताते हुए अत्यंत खुशी हो रही है कि 14 अगस्त 2021 को रिया और करण का घर पर ही एक छोटा सा फंक्शन हुआ.कुछ परिस्थितियों के चलते हम अपने प्रियजनों को बुलाने में असमर्थ हैं. हम सभी ने आपको यहां पर बहुत याद किया. आप सब लोग हमारे दिल में थे. रिया और करण ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है ऐसे में उन्हें आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है’.

karan

रिसेप्शन में की थी खूब मस्ती

रिसेप्शन पार्टी में रिया कपूर और अनिल कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. एक वीडियो में अनिल कपूर के चेहरे पर खुशी साफ-साफ झलक नजर आ रही थी तो वहीं रिया भी अपने पिता के साथ उस समय को एंजॉय करती हुईं नजर आ रही थीं. ये दोनों सोनम कपूर के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ पर डांस कर रहे थे. इसके अलावा भी इन दोनों के वेडिंग रिसेप्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें- सम्राट बताएगा उस काली रात का किस्सा, पाखी और विराट के अफेयर का सच आएगा सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here